राज कुंद्रा के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ की मानहानि का केस

Crimetak.in

19 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

Pornography मामले में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकीलों ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये की मानहानि का मामला दायर किया, April में शर्लिन ने कराई थी पहली FIR, पढ़े Crime Tak पर

CrimeTak
follow google news

पोर्नोग्राफी मामले को लेकर राज कुंद्रा के खिलाफ आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पर मानहानि का मुकदमा दायर हुआ है. ये मुकदमा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकीलों ने किया है. इसमें शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये की मानहानि का मामला दायर हुआ है.

यह भी पढ़ें...

इससे पहले, शर्लिन चोपड़ा ने पिछले हफ्ते जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दी थी. शर्लिन की शिकायत में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर यौन उत्पीड़न और अंडरवर्ल्ड की धमकी देने का आरोप लगाया गया था. कहा जा रहा है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले राज कुंद्रा के वकीलों ने शर्लिन को कुछ जरूरी हिदायतें दीं थीं. जिसके बाद भी उन बातों को नजरअंदाज करते हुए शर्लिन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी.

शर्लिन के ये थे आरोप

शर्लिन चोपड़ा की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत में ये दावा किया गया था कि उन्होंने राज कुंद्रा के 'JL Stream' कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे. इन वीडियो के लिए जो पेमेंट करने की बात हुई थी उतने पैसे शर्लिन को नहीं मिले. आरोप ये भी लगाया था कि राज कुंद्रा एक्ट्रेस से जिस्म दिखाने के लिए बड़े-बड़े वादे करते हैं लेकिन उसके बाद कलाकारों को पेमेंट नहीं की जाती है.

वहीं, शिल्पा और राज के वकील ने बयान जारी करते हुए कहा था कि 'शर्लिन चोपड़ा जो भी बयान दे रही हैं, वे कानून के दायरे में होना चाहिए. क्योंकि वो राज कुंद्रा को जानबूझ कर बदनाम करना चाहती हैं. लेकिन इसके बाद भी शर्लिन चोपड़ा ने सार्वजनिक तौर पर बयान जारी किया.

अप्रैल में शर्लिन ने कराई थी पहली एफआईआर

शर्लिन ने दावा किया है कि राज कुंद्रा के गलत व्यवहार की वजह से ही उसके खिलाफ अप्रैल 2021 में एफआईआर कराई थी. इसके अलावा, मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने शर्लिन ने अपने बयान में राज कुंद्रा के साथ बिजनेस कॉन्ट्रैक्ट की जानकारी दी है. इसमें बताया कि मार्च 2019 में आर्म्सप्राइम कंपनी के साथ एक समझौता किया था. इस आर्म्सप्राइम कंपनी के फाउंडर राज कुंद्रा थे.

राज ने कहा था : संकोच छोड़ हॉलिवुड मॉडल की तरह खुल जाओ

इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत ही शर्लिन ने ऐप के लिए कुछ वीडियो शूट किए थे. इस दौरान 'चॉकलेट वीडियो’ नाम से एक शूटिंग भी हुई थी. ये शूटिंग पूर्वी अंधेरी के एक होटल में हुई थी. वीडियो शूट के बारे में शर्लिन चोपड़ा ने एक नया खुलासा भी किया है. इसमें ये दावा है कि शूटिंग के दौरान राज कुंद्रा ने शर्लिन से कहा था, तुम संकोच को छोड़ दो और हॉलीवुड मॉडल की तरह खुल जाओ.

    follow google newsfollow whatsapp