सवाई माधोपुर एक्सप्रेसवे पर खौफनाक हादसा, 6 लोगों की मौत, सड़क हादसे का दर्दनाक VIDEO आया सामने

TANSEEM HAIDER

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 9:26 PM)

हाईवे पर अचानक ट्रक ने यूटर्न ले लिया और पीछे से आ रही कार सीधे ट्रक में जा टकराई। देखते ही देखते दर्दनाक हादसा हो जाता है। मिनी ट्रक के अचानक यू-टर्न लेने पर पीछे से तेज गति से आ रही कार मिनी ट्रक में घुस जाती है।

follow google news

Video: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना इलाके में खौफनाक हादसा हो गया। दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई। यहां एक्सप्रेस-वे पर रविवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में मिनी ट्रक चालक की लापरवाही साफ नजर आ रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मिनी ट्रक चालक पीछे से आ रहे वाहनों को बिना देखे अचानक यू-टर्न लेता है।

सवाई माधोपुर सड़क हादसे का दर्दनाक VIDEO

यह भी पढ़ें...

हाईवे पर अचानक ट्रक ने यूटर्न ले लिया और पीछे से आ रही कार सीधे ट्रक में जा टकराई। देखते ही देखते दर्दनाक हादसा हो जाता है। मिनी ट्रक के अचानक यू-टर्न लेने पर पीछे से तेज गति से आ रही कार मिनी ट्रक के बीच में घुस जाती है। दुर्घटना के बाद मिनी ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो जाता है। इस कार में 8 लोग सवार थे। जिनमें से 6 की मौत हो गई।

एक ही परिवार 6 लोगों की मौत

रविवार को हुए इस दर्दनाक हादसे में सीकर जिले के एक ही परिवार के 6 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो मासूम बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस अफसरों का कहना है कि ट्रक ड्राइवर की पहचान की जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम कराके परिजनों को सौंप दिया है। 

    follow google newsfollow whatsapp