स्टूडेंट की पैंट में हाथ डाल रही थी महिला टीचर, CCTV ने पकड़ ली 'गंदी हरकत'

GOPAL SHUKLA

10 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

स्टेशन पर महिला की गंदी हरकत, World Crime News, LONDON women sexually, Woman lure child, crime news in Hindi, Waterloo station CCTV, read more crime news in CRIMETAK

CrimeTak
follow google news

महिला टीचर ने ऐसे की अश्लील हरकत

LATEST CRIME NEWS IN HINDI: लंदन की पुलिस ने एक आठ साल के मासूम बच्चे को अश्लील तरीक़े से लुभाने की कोशिश करने वाली एक महिला टीचर को गिरफ़्तार किया है। ये घटना लंदन के सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशनों में से एक वॉटरलू स्टेशन पर घटित हुई थी।

यह भी पढ़ें...

ये वारदात पिछले महीने के 22 तारीख़ यानी 22 दिसंबर को घटित हुई थी। जब पुलिस ने अपने सीसीटीवी में देखा कि देर शाम क़रीब 8 बजे के आस पास वॉटरलू स्टेशन पर दो महिलाओं के बीच ज़बरदस्त तरीक़े से बहस हो रही थी और नौबत हाथापायी तक पहुँच गई थी।

मासूम बच्चे के साथ अश्लील हरक़त

LONDON CRIME NEWS:लंदन की ट्रांसपोर्ट पुलिस के एक प्रवक्ता के मुताबिक़ सीसीटीवी से मिली तस्वीरों के मुताबिक तफ्तीश करने पर पता चला कि एक स्कूल टीचर ने एक आठ साल के मासूम बच्चे के साथ न सिर्फ अश्लील हरकत की बल्कि उसके साथ अश्लील शब्दों का प्रयोग भी किया।

वो बच्चा उस वक़्त अपने परिवार के साथ वहीं स्टेशन पर मौजूद था। और एक बैंच पर बैठा हुआ था। तभी उसके पास एक बड़ी उम्र की महिला आई और वहीं उसके पास बैंच पर बैठ गई। थोड़ी देर बाद बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने लगी।

CCTV में क़ैद टीचर का जुर्म

WORLD CRIME NEWS: वो महिला बच्चे को लुभाने की कोशिश कर रही थी और अश्लील शब्दों का इस्तेमाल कर रही थी जो उस बच्चे की मां ने सुन लिए। बच्चे की मां ने उस महिला का विरोध किया। थोड़ी ही देर में दोनों के बीच बहस हाथापायी की नौबत तक जा पहुँची।

महिला टीचर के साथ इस झगड़े के बाद बच्चे को लेकर उसकी मां वहां से चली गई और स्टेशन के पास मौजूद पुलिस कर्मियों से महिला की हरकतों की शिकायत की। पुलिस ने वॉटरलू स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तफ्तीश शुरू की।

पुलिस ने पकड़ा महिला टीचर को

WORLD CRIME IN HINDI: तफ्तीश में महिला टीचर के ख़िलाफ़ की गई शिकायत को पुलिसकर्मियों ने सही पाया। और फिर उसी तफ्तीश के आधार पर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में पुलिस ने उस महिला का वो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दर्ज की गई तस्वीर को भी जारी कर दिया।

    follow google newsfollow whatsapp