Bitta Karate: बिट्टा कराटे को ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाने के लिए किसने मजबूर किया?

FARRUKH HAIDER

25 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

बिट्टा कराटे को ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाने के लिए किसने मजबूर किया? who compel bitta karate to chant bharat mata ki jai, Read more crime news today, crime stories, and video on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

The Kashmir Files: फारुख अहमद डार (Farooq Ahmed Dar) उर्फ बिट्टा कराटे जब हिंदुस्तान विरोधी नारे लगा रहा था, तब कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और जबरन उससे ‘भारत माता की जय’ के नारे लगवाए। ये कहानी रियल लाइफ की नहीं बल्कि रील लाइफ की है। ये वाकया देहरादून का है, जब फिल्म की शूटिंग के दौरान देश विरोधी नारों को सुनने के बाद लोगों ने इस फिल्म की शूटिंग बंद करवा दी थी।

यह भी पढ़ें...

Kashmir Files: शूटिंग दोबारा तभी शुरू हो पाई जब लोगों ने फारुख अहमद डार उर्फ बिट्टा कराटे का किरदार निभाने वाले चिन्मय मंडलेकर के मुंह से ‘भारत माता की जय’ के नारे लगवा लिए। देहरादून में हुए इस वाक्ये की पुष्टि खुद विवेक अग्निहोत्री ने की है।

आखिरकार इलाकाई लोगों ने कड़ी शर्तों के साथ फिल्म की शूटिंग को दोबारा शुरू करने की इजाजत दी। आपको बता दें कि फिल्म में बिट्टा कराटे का किरदार निभाने वाले चिन्मय मडलेकर फेमस मराठी एक्टर होने के साथ ही स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर हैं। वो एनएसडी से ग्रेजुएट हैं औऱ कई सारी फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं।

    follow google newsfollow whatsapp