बेटे की चाहत में खौफनाक कत्ल, तीन बेटियों को जन्म देने पर पत्नी का गला घोंट दिया

TANSEEM HAIDER

11 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 11 2023 5:50 PM)

Malda Wife Murder: लगातार दो बेटियां पैदा होने पर सुसराल वालों ने जुल्म ढाने शुरु कर दिए। हाल ही फिरना के एक तीसरी बेटी पैदा हुई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Malda Wife Murder: पश्चिम बंगाल के मालदा से कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पति और ससुराल वालों पर एक गृहिणी की गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक युवती के तीन बेटियां एक के बाद एक पैदा हुई थीं। इसी बात से पति और ससुराल वाले नाराज थे।

तीसरी बेटी और कत्ल

यह भी पढ़ें...

यह सनसनीखेज घटना मालदा जिले के रतुआ थाने के पंचपारा कॉलोनी इलाके की है। मृतका के परिजनों ने पति और ससुरालवालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम फिरना था। आरोपी पति का नाम अब्दुल हन्नान है। सात साल पहले मालदा जिले के रतुआ थाने के अलीपाड़ा निवासी रफीकुल आलम की बेटी फिरना खातून की शादी पंच पारा कॉलोनी के युवक अब्दुल हन्नान से हुई थी। 

बेटे की चाहत में पत्नी की हत्या

आरोप है कि शादी के बाद से ही पति व सुसराल वाले फिरना को प्रताड़ित करने लगे। इसी दौरान लगातार दो बेटियां पैदा होने पर सुसराल वालों ने जुल्म ढाने शुरु कर दिए। हाल ही फिरना के एक तीसरी बेटी पैदा हुई। बेटी पैदा होने के बाद पति व सुसराल वालों मे फिरना की पिटाई की और गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

    follow google newsfollow whatsapp