Viral Video: फिर पकड़े गए 'मुन्नाभाई'! नकली बालों में ईयरफोन छुपाकर कर रहा था नकल

FARRUKH HAIDER

21 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

उत्तर प्रदेश (UP) की सब इंस्‍पेक्‍टर (SI Exam) की परीक्षा में नकली बालों में ईयरफोन छुपकर नकल करते हुए एक और मुन्नाभाई को पकड़ा, वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर हुआ वायरल, Read more on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

सोशल मीडिया पर एक ऐसे मुन्‍नाभाई का Video Viral हो रहा है, जिसने उत्‍तर प्रदेश सब इंस्‍पेक्‍टर की परीक्षा के लिए नकल का गजब का जुगाड़ लगा रहा था। हालांकि पुलिस ने मेटल डिटेक्टर की मदद से आरोपी को नकल करते पकड़ लिया। पुलिस ने जब इस मुन्‍नाभाई से पूछा कि उसने नकल की सामग्री कहां पर रखी है और कैसे वो नकल कर रहा था तो उसने नकल करने की जो तरकीब दिखाई उसने पुलिस को भी हैरान कर दिया।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है, ट्विटर पर वीडियो शेयर करने के साथ उन्‍होंने कैप्शन में लिखा है, #UttarPradesh mein Sub-Inspector की EXAM mein #CHEATING #nakal के शानदार जुगाड़।

यह भी पढ़ें...

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस शख्‍स को नकल करने हुए पकड़ा गया है उसने अपने सिर पर बालों के ऊपर एक विग लगाई हुई थी, इस विग के अंदर से एक ईयरफोन का कनेक्‍शन दिया गया था। इस ईयर फोन के जरिए शख्‍स हर सवालों के जवाब दूर कहीं बैठे किसी शख्‍स से पूछ सकता था।

ये ईयर फोन इतने छोटे थे कि कान के अंदर ही जा चुके थे, ऊपर से देखने के बाद अंदाजा ही लगाया जा सकता था कि कान के अंदर ईयर फोन भी है। पुलिस ने मेटल डिटेक्‍टर की मदद से आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की।

    follow google newsfollow whatsapp