रील बनाने के चक्कर में चली गई इंजीनियरिंग छात्रा की जान, ट्रेन के ट्रैक पर बना रही थी वीडियो और फिर हुआ ये हादसा

TANSEEM HAIDER

02 May 2024 (अपडेटेड: May 2 2024 6:38 PM)

रुड़की के शिवपुरम की रहने वाली लड़की सोशल मीडिया के लिए रील बना रही थी तभी सामने से ट्रेन आ गई और छात्रा की रेलगाड़ी से टकराकर मौत हो गई।

CrimeTak
follow google news

Uttarakhand: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रूड़की में सोशल मीडिया ‘रील’ बनाने के चक्कर मे इंजीनियरिंग की एक छात्रा रेलगाड़ी की चपेट में आ गई। रेलवे ट्रेक पर रील्स बनाती लड़की अचानक ट्रेन की चपेट में आई और उसका शरीर टुकड़ो मे बंट गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में हरिद्वार के रुड़की में शिवपुरम की रहने वाली 20 साल की वैशाली की मौत हुई है। 

रेलवे ट्रैक पर रील बना रही थी इंजीनियरिंग की छात्रा

यह भी पढ़ें...

इंजीनियरिंग की छात्रा वैशाली सहेली संग रहीमपुर रेलवे फाटक पर इंस्टाग्राम की रील्स बना रही थी। तभी अचानक हरिद्वार से सहारनपुर की तरफ जा रही एक्सप्रेस ट्रेन यहाँ से गुजरी। ट्रेन से बेखबर वैशाली मोबाइल में रील बनाती रही और ट्रेन ने तेजी से वैशाली की अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में वैशाली के शरीर के कई टुकड़े हो गए। मौक़े की तस्वीरे भयावह है जो दिखाई भी नहीं जा सकती।

ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत  

हादसे के बाद से ही वैशाली के परिवार में मातम पसरा है। पुलिस ने शव के टुकड़े जमाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। गंगनहर कोतवाली के पुलिस प्रभारी गोविंद राम ने बताया कि 20 साल की वैशाली बुधवार शाम अपनी एक सहेली के साथ रहीमपुर रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर अपने मोबाइल से ‘रील’ बना रही थी और इसी दौरान वह रेलगाड़ी की चपेट मे आ गयी। वैशाली की मौके पर ही मौत हो गयी।

वैशाली के शरीर के कई टुकड़े हो गए

जानकारी के मुताबिक वैशाली हरिद्वार जिले के हरिपुर टोंगिया बुग्गावाला इलाके की रहने वाली थी और फिलहाल रूड़की की शिवपुरम कॉलोनी स्थित अपने मामा के घर रहकर इंजिनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। पुलिस अफसर ने बताया कि वैशाली की सहेली ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दी जिसके बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और वैशाली के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

    follow google newsfollow whatsapp