समलैंगिक रिश्ते, लड़के बने लेडी डांसर, दो युवकों का अश्लील वीडियो बना की ब्लैकमेलिंग, अब खुला दो दोस्तों के कत्ल का राज़

TANSEEM HAIDER

10 May 2024 (अपडेटेड: May 10 2024 9:59 PM)

दोनों ही शादी या अन्य प्रोग्राम में लड़की बनकर डांस किया करते थे। जहां उनके समलैंगिक रिश्ते हो गए। पुलिस के अनुसार दोनों मृतक युवक डांस पार्टियों में या अन्य प्रोग्राम में लड़की बनकर डांस किया करते थे और अपने वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया करते थे। इसी दौरान दोनों ही दोस्तों के समलैंगिक संबंध अंकुश और नवीन से हो गए।

CrimeTak
follow google news

Meerut: तारीख 8 मई को मेरठ बुलंदशहर हाईवे के नजदीक पांची गांव में आम के बाग में दीपक उर्फ मोंटी और मनोज की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दो दोस्तों की एक साथ लाश मिली थी। पुलिस भी हैरान थी कि आखिर इस डबल मर्डर की वजह क्या है। लाश मिलने के चंद घंटों बाद ही मेरठ पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का चौकाने वाला खुलासा कर दिया। केस का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि मारे गए दोनों युवकों के समलैंगिक रिलेशन थे और दोनों ही शादी या प्रोग्राम में लड़की बनकर डांस किया करते थे। जहां उनके समलैंगिक रिश्ते हो गए।

समलैंगिक रिलेशन छिपाने के लिए डबल मर्डर

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार दोनों मृतक युवक डांस पार्टियों में या अन्य प्रोग्राम में लड़की बनकर डांस किया करते थे और अपने वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया करते थे। इसी दौरान दोनों ही दोस्तों के समलैंगिक संबंध अंकुश और नवीन से हो गए। मृतक मोंटी के संबंध अंकुश से और मनोज के संबंध नवीन से हो गए और पुलिस ने दोनों ही आरोपी अंकुश और नवीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की और पूरे मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस के अनुसार अंकुश का रिश्ता तय हो गया था जिसका मृतक मोंटी और मनोज विरोध कर रहे थे और मोंटी अंकुश से शादी करने की बात कह रहा था।

मेरठ में लड़की बनकर करते थे डांस

पुलिस के अनुसार मृतकों ने आरोपियों के अश्लील वीडियो भी बना रखी थी जिसको वह वायरल करने की धमकी दे रहे थे। अंकुश की शादी तय होने के बाद अंकुश उनसे दूर रहने लगा था। बताया जा रहा है कि दूसरा आरोपी नवीन भी अपने किसी रिश्तेदार के यहां बाहर चला गया था। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर नवीन और अंकुश ने मिलकर दोनों समलैंगिकों की हत्या की साजिश रची। बुधवार को फोन कर अंकुश और नवीन ने मोंटी और मनोज को आम के बाग में बुलाया। पहले काफी देर इनमें कहा सुनी हुई और फिर अंकुश ने मोंटी का गला दबा दिया और नवीन ने मनोज का गला दबा दिया और दोनों की हत्या कर दी।

    follow google newsfollow whatsapp