Prayagraj: ससुराल में फंदे से झूलती मिली बेटी को गुस्साए मायके वालों ने फूंक दिया घर! दो लोगों की मौत

CHIRAG GOTHI

19 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 19 2024 11:15 AM)

UP Prayagraj News: यूपी के प्रयागराज में नवविवाहिता की मौत के बाद उसके घरवालों ने सास-ससुर को आग के हवाले कर दिया।

Prayagraj News

Prayagraj News

follow google news

आनंद राज के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट
Prayagraj News: यूपी के प्रयागराज में नवविवाहिता की मौत के बाद उसके घरवालों ने सास-ससुर को आग के हवाले कर दिया। इस सिलसिले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच जारी है।

डीसीपी (सिटी) दीपक भूकर ने बताया कि पुलिस को रात 11 बजे कॉल मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची। उस दौरान मायके पक्ष ने ससुराल वालों के घर में आग लगा दी। 5 लोगों का रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया और फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। सुबह 3 बजे जब पूरे मकान को सर्च किया गया तो उसमें दो डेड बॉडी मिली, जिसमें एक बॉडी राजेन्द्र केसरवानी और दूसरी शोभा देवी की थी।

यह भी पढ़ें...

पहले अंशिका का शव लटका मिला फिर हुई आगजनी

ये वाक्या सोमवार देर रात मुट्ठीगंज इलाके में हुआ। पुलिस के मुताबिक, अंशिका की शादी अंशु के साथ हुई थी। वो धूमनगंज के झलवा की रहने वाली थी, जब कि अंशु मुट्‌ठीगंज का। अंशु व्यापारी है। शुरुआत में सब कुछ ठीक चला, लेकिन धीरे-धीरे दोनों के रिश्तों में खटास आनी शुरू हो गई। हालात यहां तक पहुंच गए कि अंशिका ससुराल में फंदे से लटकी मिली।

मायके वालों ने ससुराल वालों का घर फूंका

जैसे ही ये खबर आंशिका के परिवारवालों को मिली तो काफी संख्या में लोग अंशिका के ससुराल पहुंच गए। वहां जमकर बवाल मचा। दोनों पक्षों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। इस बीच अंशिका के घर वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों को उनके घर मे बंद कर आग लगा दी, जिसमें अंशिका के सास-ससुर की जलने से मौत हो गई।

फिलहाल इन दोनों शवों को भी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर फोर्स की तैनाती की गई है। पुलिस एक तो नवविवाहिता की मौत की तहकीकात कर रही है, दूसरा जिन लोगों ने घर को फूंका है, उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। 
 

    follow google newsfollow whatsapp