UP Crime: 11 साल के बच्चे का अपहरण, एक अपहरणकर्ता ढेर, दो के पैर में लगी गोली, बच्चा और 29 लाख बरामद

TANSEEM HAIDER

03 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Noida Crime: नोएडा में 30 लाख के फिरौती के लिए 11 साल के बच्चे का अपहरण, पुलिस ने 10 घंटे के ऑपरेशन के बाद बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया, बच्चा सकुशल बरामद कर लिया गया।

CrimeTak
follow google news

Noida Child Kidnapping: जमीन पर पड़े बदमाश (Goons) और इनके पैरों से लगी गोली। दरअसल इन बदमाशों से पुलिस (Police) का एनकाउंटर (Encounter) हुआ है और इनके पैर में गोली (Bullet) लगी है। हुआ यूं कि ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक इलाके में रविवार को एक 11 साल के बच्चे (Child) का अपहरण (Kidnap) हो गया था। बदमाशों ने बच्चे के पिता से 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी। किडनैपिंग के बाद जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई थी।

किडनैपिंग की खबर मिलते ही पुलिस अफसरों ने फौरन एक स्पेशल टीम गठित की और किडनैपैर्स की तलाश शुरु कर दी गई। करीब 10 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नोएडा पुलिस ने Ecotech के जंगल में आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने मुठभेड़ में भाग रहे चार बदमाशों में से दो के पैर में गोली लगी जिसके बाद उनको पकड़ लिया गया जबकि दो बदमाश मौके से फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के लुक्सर में रहने वाले व्यापारी मेक सिंह के बेटे का रविवार दोपहर 12:30 बजे अपहरण कर लिया गया था।

किडनैपर्स ने बच्चे के पिता से 30 लाख की फिरौती की मांग की थी। पीड़ित बच्चे के पिता मेक सिंह का प्रोविजन स्टोर है साथ ही उनकी कई इमारतें हैं जिनमें बने कमरों को वह किराए पर देते हैं। घायल बदमाशों की पहचान विशाल और ऋषभ के रुप में हुई है। दोनों ही पुलिस की गोली से घायल हुए हैं। जबकि दो बदमाश विशाल और शिवम मौके से फरार हो गए हैं।

मौके पर पहुंचे ग्रेटर नोएडा के डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि जैसे ही बच्चे के अपहरण की सूचना मिली। केस की नजाकत को देखते हुए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। डीसीपी ने बताया कि इस सफल ऑपरेशन को अंजाम देने वाले टीम को 25000 का इनाम देने की घोषणा कि गई है। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

    follow google newsfollow whatsapp