Umesh Pal Murder : उमेश पाल मर्डर केस में बड़ा एक्शन, अब बेरली जेल SP सस्पेंड

SUNIL MAURYA

04 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 4 2023 5:41 PM)

up news Bareilly Jail Superintendent Rajeev Shukla suspended : बरेली जेल में अशरफ की मीटिंग कराने के मामले में एसपी जेल राजीव शुक्ला सस्पेंड.

Bareilly Jail Superintendent Rajeev Shukla suspended

Bareilly Jail Superintendent Rajeev Shukla suspended

follow google news

बरेली से कृष्ण गोपाल की रिपोर्ट

Umesh Pal Murder Case :  यूपी के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में बरेली जेल के अफसरों पर बड़ा एक्शन हुआ है. अब बरेली जेल के एसपी राजीव शुक्ला को सस्पेंड कर दिया गया है. आरोप है कि लापरवाही की वजह से बरेली जेल में अशरफ की मीटिंग हुई थी. उसी मीटिंग में उमेश पाल की हत्या की साजिश रची गई थी. 

यह भी पढ़ें...

शासन अब तक इस मामले में 5 जेल अधिकारियों पर कार्रवाई कर चुका है. डिप्टी जेलर दुर्गेश प्रताप सिंह समेत पांच अधिकारी पहले ही सस्पेंड किए जा चुके हैं. इस पूरे मामले में बरेली जेल के सिपाही मनोज कुमार गौड़, शिव हरी अवस्थी को गिरफ्तार किया गया था. असल में इन दोनों पुलिसकर्मियों ने एक हीपहचान पत्र परफर्जी तरीके से जेल में बाहरी लोगों की मुलाकात कराते थे. 


उमेश पाल मर्डर केस में अब तक कितनों पर कार्रवाई

प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल की हत्या के मामले में रोज नये नये खुलासे हो रहे हैं. सूत्र बताते हैं कि अतीक से मिलने के बाद शूटरों ने बरेली सेंट्रल जेल में अशरफ से मुलाक़ात की थी. कार्रवाई में अब तक बरेली जेल डिप्टी वार्डन, जेलर को निलंबित किया जा चुका है. कुछ दिन पहले ही बरेली पुलिस पीलीभीत जेल के सिपाही मनोज कुमार को अरेस्ट कर जेल भेज चुकी हैं तो सिपाही शिव हरी अवस्थी को भी गिरफ्तार किया जा चुका है. 

    follow google newsfollow whatsapp