Video: यूपी के Bareilly में सांड ने बुजुर्ग को मार डाला! सपा ने सरकार पर सवाल उठाए, बुजुर्ग की मौत का जिम्मेदार कौन?

CHIRAG GOTHI

25 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 25 2024 5:35 PM)

Bareilly News: यूपी के बरेली में सांड ने एक बुजुर्ग को मार डाला। ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

यूपी के बरेली में सांड ने एक बुजुर्ग को मार डाला

यूपी के बरेली में सांड ने एक बुजुर्ग को मार डाला

follow google news

कृष्ण गोपाल राज के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Bareilly News: यूपी के बरेली में सांड ने एक बुजुर्ग को मार डाला। ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इस सिलसिले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। उधर, इस मुद्दे पर राजनीति हो रही है। समाजवादी पार्टी ने इस मुद्दे को लेकर सरकार की खिंचाई की है।

यह भी पढ़ें...

सपा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "सांड लेंगे निर्दोषों की जान, ये भी है बीजेपी की गारंटी। बरेली में सुबह टहलने निकले रिटायर्ड गन्ना प्रबंधक कृष्णानंद पांडे को सांड ने पटककर मार डाला, हृदयविदारक। सदन में भाजपाई इन आवारा जानवरों को नंदी बोलकर जनता की आस्था को अपमानित करते हैं और अपनी नाकामी छुपाते हैं।"

दरअसल,  ये वाक्या बारादरी इलाके के संजय नगर एरिया में हुआ। यहां रिटायर्ड गन्ना प्रबंधक कृष्णानंद पांडे सुबह सैर कर रहे थे। अचानक एक सांड बेकाबू हो गया। उसने उन पर हमला कर दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है। सांड ने अपने सींगों से बुजुर्ग पर हमला कर दिया। सांड ने अपने सींग ने कृष्णानंद पांडे को कई बार उठाकर पटका। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक कृष्णानंद पांडे 70 साल के थे। वह गन्ना मील में केन मैनेजर के पद से रिटायर्ड हुए थे। नगर आयुक्त निधि गुप्ता ने कहा, 'हम इसकी जांच करेंगे और एक उच्च स्तरीय कमेटी बनाकर ज़िम्मेदारी भी तय करेंगे।'  
 

    follow google newsfollow whatsapp