आधी रात में पति ने पत्नी का काटा गला, लाश गटर में फेंकी, पत्नी पर बेवफाई का शक

TANSEEM HAIDER

10 May 2023 (अपडेटेड: May 10 2023 4:01 PM)

UP Wife Murder: पति को रेशमा के चाल चलन पर शक था, समझाने के बाद भी जब वो नही मानी तो गुस्से में आकर नन्हे ने अपनी पत्नी रेशमा की गला काटकर हत्या कर दी।

लाश गटर में फेंकी

लाश गटर में फेंकी

follow google news

UP Wife Murder: यूपी के मुरादाबाद में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सिविल लाइन के चक्कर की मिलक में युवती की हत्या कर दी गई। ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि युवती के पति ने की थी। जिसका खुलासा हुआ तो सभी हैरान रह गए। दरअसल पति ने पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक सात महीने पहले नन्हे नाम के युवक ने ने रेशमा से शादी की थी और युवक ने पहली पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी की थी। ये भी बात सामने आई है की युवक पत्नी पर शक करता था और उसकी बेवफाई से परेशान होकर मंगलवार रात को युवक ने पत्नी की हत्या कर दी है और शव को गटर में फेक दिया था। 

पत्नी के अवैध संबंध का शक

यह भी पढ़ें...

दरअसल तीन दिन पहले रेशमा अचानक गायब हो गई थी। रेशमा के परिजनों को शक था कि उसके पति नन्हे ने रेशमा को गायब कर दिया है। लिहाजा पुलिस ने रेशमा के पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने नन्हे से सख्ती से पूछताछ की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ। नन्हे नें पुलिस को बताया कि उसे रेशमा के चाल चलन पर शक था कि उसका मिलना जुलना अन्य लोगो के साथ भी था। 
 

पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया

आरोपी पति ने बताया की समझाने के बाद भी जब वो नही मानी तो गुस्से में आकर नन्हे ने अपनी पत्नी रेशमा की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को घर के गटर में डाल दिया और बच्चों को लेकर फरार हो गया। परिजनों की तहरीर पर आरोपी नन्हे के खिलाफ दहेज हत्या अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज 
किया गया है। पुलिस ने आरोपी नन्हे को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है।

    follow google newsfollow whatsapp