प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका के बाप ने रची खौफनाक साजिश, बाप बेटे ने मिलकर किया ये कांड!

TANSEEM HAIDER

08 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 8 2023 9:10 PM)

UP Lover Murder Case: पुलिस ने इस हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा करते हुए पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के खुलासे के मुताबिक आरोपी जयकिशन की बेटी से मृतक रोहित का प्रेम प्रसंग था।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

UP Lover Murder Case: यूपी के कौशांबी पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक एक हफ्ते पहले संदीपन घाट थाना के मुजाहिदपुर गांव में मिले 20 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस हत्याकांज का सनसनीखेज खुलासा करते हुए पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के खुलासे के मुताबिक आरोपी जयकिशन की बेटी से मृतक रोहित का प्रेम प्रसंग था। ये बात पिता को बर्दाश्त नहीं खी। लिहाजा बेटी के प्रेमी रोहित को रास्ते से हटाने के लिए बाप ने बेटी के प्रेमी की हत्या की साजिश रची। 

बाप ने बेटी के प्रेमी की हत्या की साजिश रची

यह भी पढ़ें...

रोहित की हत्या उसकी प्रेमिका के पिता व भाई ने मिलकर योजनाबद्ध तरीके से की थी। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल मुजाहिदपुर गांव में 31 मई को सुबह एक खेत मे एक सिर कुचली लाश मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर तफ्तीश शुरू कर दी। तफ्तीश के दौरान पता चला कि शव प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाना बाकरगंज गांव के रहने वाले रोहित की है। लाश की पहचान होने के बाद रोहित हत्याकांड की परत दर परत खुलासा होने लगा। 

पहले की पार्टी और फिर हत्या

पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ा तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। रोहित जिस लड़की से प्यार करता था। उसी के भाई और पिता ने मिलकर रोहित को सबक सिखाने का फैसला किया था। पिता जयकिशन और बेटा जानू ने रोहित को रास्ते से हटाने के लिए एक योजना बनाई और तीनो लोगों पार्टी की। उसके बाद उसको किसी सुनसान जगह ले जाकर खेत मे हत्या कर दी और उसकी लाश की पहचान ना होने पाए इसके लिए उसके सर पर पत्थर मारकर चेहरे को बिगाड़ दिया। और उसके शर्ट को आग लगा दी। प्लानिंग के साथ की गई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर बता दिया कि अपराधी चाहे जितना शातिर हो कानून से नहीं बच सकता।

    follow google newsfollow whatsapp