UP Crime: गाजियाबाद से New Year मनाने गया कसौल, 27 साल का इंजीनियर रहस्मयी ढंग से गायब

TANSEEM HAIDER

01 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Crime: जानकारी के मुताबिक अभिनव यहां एक हॉस्टल में रुका था। जहां शाम के समय वह नववर्ष का जश्न मनाने के लिए बाहर निकला देर शाम उसका फोन स्विच ऑफ हो गया और उसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं लगा।

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: गाजियाबाद का रहने वाला सॉफ्टवेअर इंजीनियर (Software Engineer) नए साल का जश्न (Celebration) मनाने गाजियाबाद से हिमाचल गया था।  दिसम्बर में इंजीनियर कसौल के लिए निकला था। जिसके बाद ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर अचानक रहस्यमय तरीके से गायब हो गया।

एक महीने से ज्यादा दिन गुजर जाने के बाद भी युवक का अभी तक कोई सुराग नही मिल सका है। इंजीनियर के इस तरह गायब होने के मामले में हिमाचल पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम जांच में जुटी है। दरअसल गाजियाबाद के साहिबाबाद के श्याम पार्क एक्सटेंशन इलाके में रहने वाला इंजीनियर अभिनव अपने दो दोस्तों के साथ घूमने के लिए हिमाचल गया था।

यह भी पढ़ें...

28 तारीख में उसके दोनों दोस्त हिमाचल से वापस लौटे आए लेकिन गायब हुआ युवक अभिनव हिमाचल के कसोल में नए साल का जश्न मनाने के लिए रुक गया। जानकारी के मुताबिक अभिनव यहां एक हॉस्टल में रुका था।

जहां शाम के समय वह नववर्ष का जश्न मनाने के लिए बाहर निकला देर शाम उसका फोन स्विच ऑफ हो गया और उसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं लगा। गाजियाबाद का रहने वाला अभिनव का परिवार उसकी तलाश में हिमाचल पहुंचा। जहां  थाना सदर कुल्लू में इंजीनियर की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी।

गायब हुए इंजीनियर अभिनव के परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। अभिनव के परिवार में बुजुर्ग पिता दिगम्बर सिंह, माँ अनिता, और उसकी बड़ी बहन हैं।  पुलिस टीम ने हॉस्टल के स्टाफ सहित उसके साथ रुके कुछ अन्य लोगों से भी पूछताछ कर चुकी है लेकिन गायब हुए युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

    follow google newsfollow whatsapp