गाजियाबाद के भोजपुर में काट रहे थे गाय, गैंगस्टर गोकश रेहान पुलिस एनकाउंटर में गिरफ़्तार, गोवंश बरामद

TANSEEM HAIDER

23 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 23 2023 10:25 AM)

UP GHAZIABAD CRIME: ग़ाज़ियाबाद के भोजपुर इलाक़े में पुलिस मुठभेड के दौरान एक गौकश गिरफ्तार कर लिया गया, रेहान के पैर में गोली लगी।

आरोपी गिरफ़्तार

आरोपी गिरफ़्तार

follow google news

UP GHAZIABAD ENCOUNTER: ग़ाज़ियाबाद की भोजपुर पुलिस अबलपुर बम्बे पर चेकिंग कर रही थी जरिए मुखबिर खास सूचना मिली कि कुछ गौकश अमराला जाने वाले बम्बे की पटरी पर खेतो में गौकशी करने वाले है। इस सूचना पर भोजपुर पुलिस मौके पर पहुची तो दो गौकश रस्सी से बंधी हुई गाँय को काट रहे थे, मौके पर हम पुलिस वालो को देखते ही दोनो गोकश पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर कर भागने लगे।  

यह भी पढ़ें...

खेत में काट रहे थे गाय

गोली चलते देख पुलिस पार्टी ने आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाई में फायर किये गये, जिससे एक गौकश घायल हो गया और एक अन्य गौकश मौके से फरार हो गया।  पकडे गये घायल गौकश ने अपना नाम रिहान है जोकि त्यौडी 13 बिस्वा थाना भोजपुर गाजियाबाद का रहने वाला है।

गौकशी व गैगस्टर के दो केस दर्ज 

गिरफ़्तार गोकश ने पूछताछ में बताया और उसके भागे हुये साथी का नाम वकील निवासी कलछीना भोजपुर है। पकडे गये गौकश के कब्जे से एक अदद तमन्चा 315 बोर व दो खोका कारतूस व एक जिन्दा कारतूस तथा चोरी की महेन्द्रा पिकअप गाडी व गौकशी करने के उपकरण बरामद हुए हैं। घायल गौकश को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।आरोपी रेहान के ख़िलाफ़ थाना भोजपुर पर गौकशी व गैगस्टर के दो केस दर्ज हैं।

    follow google newsfollow whatsapp