नई दिल्ली-दरभंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस में आग, फोन पर India Vs new zealand क्रिकेट देख रहे थे तभी जनरल कोच में आग

SUNIL MAURYA

15 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 15 2023 7:00 PM)

New Delhi-Darbhanga Superfast Express fire : न्यूजीलैंड भारत मैच के दौरान ही ट्रेन के एक कोच में लगी आग. लोगों में अफरातफरी, स्पीड कम थी तो लोग उतरने लगे.

इटावा में बुधवार को नई दिल्ली-दरभंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस की बोगियों में आग लग गई

इटावा में बुधवार को नई दिल्ली-दरभंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस की बोगियों में आग लग गई

follow google news

Fire breaks out on New Delhi-Darbhanga Superfast Express : यूपी के इटावा में बुधवार को नई दिल्ली-दरभंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस की बोगियों में आग लग गई. ये हादसा शाम 6 बजे के करीब हुआ जब ज्यादातार यात्री ट्रेन में ही भारत न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल मैच देख रहे थे. तभी एक जनरल कोच से धुआं उठने लगा. ये देखकर यात्रियों में हड़कंप मच गया. ट्रेन के सभी कोच में काफी भीड़ थी क्योंकि लोग दिल्ली से बिहार में छठ पूजा के लिए जा रहे थे. अधिकारियों के मुताबिक, दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा जा रहा है.  आग लगने की घटना उत्तर प्रदेश के सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास हुई. 

यह भी पढ़ें...

Fire breaks out on New Delhi-Darbhanga Superfast Express : इस आग की घटना में ट्रेन का एक जनरल कोच पूरी तरह से जल गया. बताया जा रहा है कि जैसे ही कोच में आग लगी तभी यात्रियों हड़कंप मच गया. कई यात्रियों ने जान बचाने के लिए ट्रेन से कूद भी गे. ये हादसा सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास 15 नवंबर की शाम करीब 6 बजे हुआ. उस समय ट्रेन की स्पीड कम थी. करीब 20 से 30 किमी प्रति घंटे की रफ्तार थी. जिस जनरल कोच में आग लगी उसमें काफी भीड़ थी. कोच में दो गुना से ज्यादा यात्री सवार थे. एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनके अंकल आंटी इसी ट्रेन में सफर कर रहे हैं. उनकी मदद की जाए.

 

 

    follow google newsfollow whatsapp