यूपी के प्रतापगढ़ में श्रद्धालुओं से भरा टेम्पो पलटा, दो युवतियों की मौत 12 अन्य घायल

TANSEEM HAIDER

04 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 4 2023 6:00 PM)

UP Accident News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के लालगंज में श्रद्धालुओं से भरे एक टेम्पो के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसके नीचे दबकर दो युवतियों की मौत हो गयी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

UP Accident News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के लालगंज क्षेत्र में शुक्रवार को श्रद्धालुओं से भरे एक टेम्पो के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसके नीचे दबकर दो युवतियों की मौत हो गयी तथा 12 अन्य लोग घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) राहुल मिश्रा ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि संग्रामगढ़ क्षेत्र के लालू पट्टी से घुईसरनाथ धाम दर्शन करने जा रहे 14 लोगों से भरा एक टेम्पो लालगंज—कलाकांकर मार्ग पर भभौरा गांव के निकट पलट गया।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में टेम्पो चालक समेत सभी सवार गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें लालगंज ट्रामा सेंटर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने सीमा (18) और कोमल (18) नामक युवतियों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि दो घायलों को गम्भीर हालत के मद्देनजर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है, बाकी 10 घायलों का स्थानीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने दोनों लड़कियों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

यह भी पढ़ें...

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp