नोएडा में पुरानी रंजिश के चलते बुजुर्ग की हत्या, पड़ोसी ने पत्थर से किया हमला और चाकू से गोद डाला

TANSEEM HAIDER

20 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 20 2024 2:30 PM)

Noida Crime: बिलासपुर में एक बुजुर्ग की शुक्रवार शाम चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

UP Crime News: नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के कस्बा बिलासपुर में एक बुजुर्ग की शुक्रवार शाम चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) साद मिंया खान ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के कस्बा दनकौर के निवासी अली मोहम्मद (70 वर्ष) नाम के व्यक्ति की चाकू और ईंट से हमला करके हत्या कर दी गई।

रंजिश में बुजुर्ग की चाकू मारकर हत्या

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आसपास के लोगों के अनुसार अली मोहम्मद की हत्या वसीम नाम के एक पड़ोसी ने की है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) साद मिंया खान नेे बताया कि वसीम की अली मोहम्मद के साथ एक पुरानी रंजिश थी। 

पड़ोसी ने मारे पत्थर चाकू से गोदा

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) साद मिंया खान ने बताया कि आज जब अली मोहम्मद उसके (वसीम) घर की तरफ गए थे, तभी उसने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की जांच के लिए पुलिस की चार टीम गठित की गई हैं। उन्होंने दावा किया कि हत्यारे को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp