पढ़ाई से बचने के लिए बच्चे ने रची साजिश, गाजियाबाद में 11 साल की लड़की ने रची खुद के किडनैप होने की कहानी, पकड़ा गया झूठ तो मचा हड़कंप

TANSEEM HAIDER

12 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 12 2023 3:00 PM)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद जिले के थानाक्षेत्र में एक होश उड़ाने वाला केस सामने आया. नाबालिग छात्रा ने रची खुद के किडनैप होने की झूठी कहानी।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

Ghaziabad Crime News: यूपी के गाजियाबाद में पढ़ाई से बचने के लिए एक बच्चे ने खुद के अपरण की साजिश रच डाली। दरअसल, छात्रा स्कूल नहीं जाना चाहती थी. जिस वजह से उसने खुद के किडनैप होनी की झूठी कहानी बताई. बता दे कि छात्रा 11 साल की है और छठी क्साल में पढ़ती है. उसने बताया कि वैन सवार दो बदमाशों ने छात्रा को अगवा किया था, लेकिन छात्रा ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई.

सीसीटीवी के जरिए हुआ खुलासा

यह भी पढ़ें...

एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि एक टवीट के जरिए उन्हें छात्रा के किडनैप होने की खबर मिलती है. जिसके बाद पुलिस परिवारवालो के साथ घटनास्थल पर पहुंची. जहां पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले और स्थानीय लोगों से बातचीत की. जहां सीसीटीवी में छात्रा पैदल घूमती दिखाई दे रही है.

स्कूल जाने का मन नहीं था, परिजन बनाते थे दबाव

पूछताछ में छात्रा ने बताया कि उसका स्कूल जाने का मन नहीं करता था, लेकिन उसके परिजन उसे स्कूल भेजने का दबाव बनाते थे. छात्रा ने बताया कि वह पिछले एक हफ्ते से स्कूल नहीं गई थी. जिसके बाद उसने परिजनों को दबाव में लेने के लिए अपने किडनैप की झूठी कहानी रची.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधि शर्मा ने लिखी हैं.

 

    follow google newsfollow whatsapp