UP Crime: बरेली में पेड़ से लटकता मिला रेप के आरोपी का शव, हत्या का शक

Praveen Chaudhary

11 Jan 2023 (अपडेटेड: Apr 11 2023 10:10 AM)

Bareilly Crime: मरने से पहले युवक का एक वीडियो हुआ वायरल, वायरल वीडियो में आरोपी ने बचाने की लगाई थी गुहार, पीड़ित के परिवार ने लगाया युवक की हत्या का आरोप

up crime murder

up crime murder

follow google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले के फरीदपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दुष्कर्म (Rape) के आरोपी की लाश पेड़ से लटकी मिली। हैरानी की बात ये है कि मौत से पहले आरोपी की एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें वो अपनी जान बचाने की गुहर लगा रहा है। 11 सेकंड की वीडियो में सुनील रहम की भीख मांगता हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि सुनील की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को देर शाम फरीदपुर की एक लड़की के साथ सुनील कुमार ने रेप की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें...

पुलिस में शिकायत दर्ज की गई तो पुलिस ने सुनील के खिलाफ रेप की कोशिश व दलित उत्पीडन का केस दर्ज किया था। सुबह के वक्त गांव के कुछ टहलने निकले तो देखा कि सुनील का शव पेड़ से लटका हुआ है। जिसके बाद सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

बरेली के एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि परिवार वालो का कहना था उनको मार कर उसका शव लटकाया गया इसमे 302 का मुकदमा भी लिखा गया है एक वीडियो आ रहा है सुनने में जिसमे की वो कह रहा है मुझे इससे बचा लो उससे बचा लो तो सभी तथ्यों की समीक्षा की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp