UP Crime: शादी में गए पत्रकार की हत्या, मामूली विवाद में पीट-पीट कर मार डाला

TANSEEM HAIDER

07 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:36 PM)

Kanpur Crime: शादी की रस्मों के बीच हुए मामूली विवाद में बीच-बचाव करने पर पत्रकार स्वतंत्र कुशवाहा की कुछ लोगों से झड़प हो गई। जिसके बाद 8 से 10 लोगों ने गेस्ट हाउस का गेट बंद कर पत्रकार की पिटाई कर दी।

पत्रकार की हत्या

पत्रकार की हत्या

follow google news

UP Crime News: कानपुर में पारिवारिक शादी समारोह मेंशामिल होनेगए पत्रकार की हत्या कर दी गई। ये खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। दरअसल कानपुर के बिल्हौर थानाक्षेत्र मेंअर्पित गेस्ट हाउस में आयोजित शादी समारोह मेंकानपुर के पत्रकार स्वतंत्र कुशवाहा शामिल होनेगए थे। 

शादी की रस्मों के बीच हुए मामूली विवाद में बीच-बचाव करनेपर पत्रकार स्वतंत्र कुशवाहा की कुछ लोगों से झड़प हो गई। जिसके बाद 8 से 10 लोगों ने गेस्ट हाउस का गेट बंदकर पत्रकार की पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूपसे घायल हो गए। .

यह भी पढ़ें...

परिजनघायल पत्रकार को जब लाला लाजपत राय चिकित्सालय लेकर पहुंचे तो डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पत्रकार की हत्या की खबर मिलने के बाद कानपुर प्रेस कब से जुड़े सैकड़ों पत्रकार पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। जहां पर उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पोस्टमार्टम हाउस के बाद भारी पुलिस बल तैनात कियागया।


डीसीपी वेस्ट विजय धूल का कहना है कि परिवार द्वारा यह बताया गयाकी स्वतंत्र का वेटरों से झगड़ा हुआ था जिसके बादकानपुर पुलिस द्वारा कुछ संदिग्धों को हिरासत मेंलेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगाजिससे आगेकी कार्रवाई की जाएगी।

    follow google newsfollow whatsapp