UP Crime: ट्रेन में गैंगरेप के बाद हत्या, जीआरपी सिपाही समेत चार गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

08 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Rape and Murder: प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली लड़की 29 जून को बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर से अपने घर वापस जा रही थी, इसी दौरान लड़की का गैंगरेप किया गया और उसकी हत्या कर दी गई।

CrimeTak
follow google news

UP Rape and Murder: यूपी के बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर (Train) में 23 साल की लड़की (Girl) की गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक लड़की से रेप और उसकी हत्या करने वालों में बरेली GRP के सिपाही समेत 4 लोग शामिल थे। इन चारों को GRP ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल ट्रेन में यह वारदात 29 जून को हुई थी जब बरेली अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन में युवती का शव मिला था। चंदौसी रेलवे स्टेशन पर पहुंची ट्रेन में दिव्यांग कोच में लड़की का शव मिला था। लड़की के जिस्म पर कपड़े अस्त व्य्स्त थे।

यह भी पढ़ें...

ट्रेन के कोच में लड़की की लाश मिलने की जांच शुरु हुई तो पता चला कि लड़की बरेली की एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी। 29 जून को युवती बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर से अपने घर वापस जा रही थी। इसी दौरान लड़की का गैंगरेप किया गया और उसकी हत्या कर दी गई।

जांच के दौरान पोस्टमॉर्टम से खुलासा हुआ कि लड़की की हत्या गला घोंटकर की गई थी और हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया था। पुलिस ने कॉल रिकार्डिंग और साक्ष्यों के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले जीआरपी के सिपाही  नीरज कुमार और बाकी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में यह भी पता चला कि मृतक लड़की का प्रेम संबंध जीआरपी के सिपाही नीरज से चल रहा था।

गिरफ्तार आरोपियों में बरेली के कॉरपेंटर का काम करने वाला इश्तियाक अहमद, शाहजहांपुर का एस आर राजपूत और अलीगढ़ का रहने वाला आरोपी अवधेश कुमार शामिल है। पुलिस अफसरों का कहना है कि केस को पुख्ता करने के लिए आरोपी की डीएनए जांच कराई जाएगी। पोस्टमॉर्टम के बाद रेप की आशंका के चलते मृतक युवती की स्वैब स्लाइड सुरक्षित कर ली गई थी।

    follow google newsfollow whatsapp