मुजफ्फरनगर स्कूल थप्पड़ कांड: पीड़ित बच्चे को स्कूल में मिला एडमिशन, अभी बच्चे की मुश्किलें नहीं हैं कम

TANSEEM HAIDER

18 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 18 2023 7:15 PM)

UP Big News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद स्थित एक स्कूल में छात्र के साथ हुए थप्पड़ कांड के मामले का सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया था।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

UP Big News: आपको बता दे कि आज लखनऊ से डिप्टी डायरेक्टर राजेंद्र प्रसाद और राज्य परियोजना कार्यालय लखनऊ से गुरविंदर सिंह सरकार के आदेश पर मुजफ्फरनगर पहुंचे थे. जहां उन्होंने जनपद के बेसिक शिक्षा अधिकारी शुभम शुक्ला के साथ शारदेन स्कूल में पहुंचकर पीड़ित छात्र का एडमिशन कक्षा 2 में करा दिया है. जिसके चलते मुजफ्फरनगर के बेसिक शिक्षा अधिकारी शुभम शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार से पीड़ित छात्र अब स्कूल में जाने लगेगा जिसके लिए फिलहाल एडमिशन फीस, ड्रेस और कोर्स का इंतजाम जिला प्रशासन के द्वारा कराया गया है.

सोमवार से बच्चा स्कूल जाएगा

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, शिक्षा अधिकारी शुभम शुक्ला ने बताया कि बच्चा सोमवार से प्रॉपर स्कूल में आएगा, इसमें माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश है कि राज्य सरकार करें..... तो हम लोग उसे सॉर्ट आउट कर रहे हैं, नहीं वह डॉक्यूमेंट कुछ काम के थे वह पूरे हो गए थे तो इसलिए हो गया था, नहीं अभी का जो मैटर था तो बच्चे का एडमिशन और प्रवेश हो चुका है और बच्चा सोमवार से प्रॉपर स्कूल आएगा, वह हम शॉट आउट कर रहे हैं एवं जल्द ही शॉट आउट वर्क कर लेंगे और अभी तो बच्चे की एडमिशन फीस व उसकी ड्रेस एवं कोर्स वह हम लोग दिला रहे हैं और सोमवार से प्रॉपर बच्चा स्कूल जाना शुरू कर देगा, यह हम प्रयास करेंगे और स्कूल से रिक्वेस्ट कर लेंगे.

पीड़ित के पिता का बयान

तो वहीं पीड़ित छात्र के पिता इरशाद का कहना है की देखिए अब हमें यहां पर बुलाए हैं व बताया है की किताबें और ड्रेस दिलाएंगे, मैं तो इस बारे में सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने जो किया है उसकी वजह से हमारे बच्चे का एडमिशन हुआ है, हां अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है और हम उसकी गिरफ्तारी चाहते हैं.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow google newsfollow whatsapp