बांदा में बीजेपी नेता के बेटे ने किया सुसाइड, मोबाइल चलाने पर पड़ी थी डांट

CHIRAG GOTHI

12 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 12 2023 10:50 AM)

UP Banda 14 Year old Suicide Case: यूपी के बांदा में एक 14 साल के लड़के ने सिर्फ इस बात पर खुदकुशी कर ली, क्योंकि उसके पिता ने उसे मोबाइल देखने से मना कर दिया। बच्चा 10 वीं कक्षा में पढ़ता था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

UP Banda 14 Year old Suicide Case

UP Banda 14 Year old Suicide Case

follow google news

सिद्धार्थ गुप्ता के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट 
 

UP Banda 14 Year old Suicide Case: यूपी के बांदा में एक 14 साल के लड़के ने सिर्फ इस बात पर खुदकुशी कर ली, क्योंकि उसके पिता ने उसे मोबाइल देखने से मना कर दिया। बच्चा 10 वीं कक्षा में पढ़ता था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बच्चे के पिता केंद्रीय राज्य मंत्री के पीआरओ है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक,. मामला शहर कोतवाली के छोटी बाजार मोहल्ले का है। ये लड़का 10वीं क्लास का स्टूडेंट था। इन दिनों उसके Exams चल रहे थे, लेकिन वो दिन भर मोबाइल चलाता रहता था। ये देखकर उसके परिजनों ने उसकी कस कर डांट लगा दी। ये बात बच्चे को नागवार गुजरी। वो खुद को अपमानित महसूस कर रहा था।

जब ये घटना हुई, उस वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था। तैश में आकर उसने कमरे में जाकर दुपट्टे से फंदा बना कर खुदकुशी कर ली। जैसे ही परिजनों ने अपने बच्चे के शव को लटका हुआ देखा तो चिल्ला पड़े। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दरअसल, बच्चे के पिता दिलीप जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद के PRO है।

    follow google newsfollow whatsapp