Up Horrific Rape and Murder: औरैया में 8 साल की मासूम से निर्भया जैसी दरिंदगी, रेप के बाद हत्या

TANSEEM HAIDER

28 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 28 2023 12:52 AM)

UP Rape News: एक दरिंदे युवक ने एक 8 साल की मासूम को पहले तो अगवा किया, उसे बिस्कुट का लालच देकर अपने साथ ले जाकर मासूम के साथ रेप किया और रेप की घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी।

जाँच में जुटी पुलिस

जाँच में जुटी पुलिस

follow google news

UP Crime News: औरैया में जानवर चराने गई आठ साल की मासूम शाम को हुई लापता हो गई थी। घर वापस न आने पर पिता एवं ग्रामीणों ने तलाश शुरू की। लड़की के ना मिलने पर देर रात्रि पुलिस को खबर दी गई। सुबह से ही बच्ची की तलाश की जा रही थी। बच्ची की तलाश फोरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड,एवं पुलिस की अन्य टीमें कर रही थी। इसी दौरान एक खेत के पास बच्ची की चप्पल मिली थी। पुलिस द्वारा 9 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया एक दरिंदे ने घटना करना स्वीकार किया। 

खुलासा हुआ कि लड़की को बिस्कुट के बहाने ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। चीखने चिल्लाने पर गला घोंटकर बच्ची की हत्या कर दी।पुलिस ने दरिंदे की निशान देही पर बच्ची के शव को बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

औरैया जिले में दिलदहलाने वाली घटना सामने आई है जहा एक दरिंदे युवक ने एक 8 साल की मासूम को पहले तो अगवा किया। जब वह खेतों में अपने जानवर चला रही थी और उसे बिस्कुट का लालच देकर अपने साथ ले जाकर मासूम के साथ रेप किया और रेप की घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी। मासूम लापता होने की खबर परिजनों ने पुलिस को दी,तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और गांव के करीब 9 लोगों को हिरासत में लिया पूछताछ में इस घटना का एक आरोपी ने खुलासा किया।
 

औरैया जिले के अयाना थाना क्षेत्र के महमूदपुर गांव में उस समय एक ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे जहां खेत में अपने जानवर चरा रही मासूम को गांव के ही एक गौतम नाम के युवक ने अगवा किया और उसे बिस्कुट का लालच देकर अपने साथ ले गया जहां उसने मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए मासूम के साथ पहले तो दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया जिसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और गांव में ही अनजान बनकर घूमने लगा।

बेटी की मौत की खबर सुनते ही बेटी के पिता ने बताया कि मेरी बेटी यह में सबसे लाडली थी दुलारी रही थी उम्र कम भले ही थी लेकिन समझदार थी और घर के सारे छोटे बड़े काम को जिम्मेदारी से करती थी लेकिन आज वह हम सब को छोड़ कर चली गई यह हमने कभी नहीं सोचा था।
 

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी चारू निगम ने बताया की एक 8 साल की मासूम बीते 1 दिन पहले शाम करीब 5:30 पर खेतों पर जानवर चराने के दौरान गायब हो गई थी। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस मैं दी थी मौके पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन शुरू की लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा जिसके बाद थाने में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज किया गया था और बच्ची की तलाश के लिए कई टीमें गठित की गई थी। इसके बाद सर्विलेंस की टीम की मदद और एसओजी थाना फोर्स की मदद से पूरी घटना का खुलासा हुआ और गौतम नाम के आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

आरोपी नें घटना को कबूल करते हुए बताया उसने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया जहां उसने बच्ची को बिस्कुट के लालच दिया और उसे अपने साथ ले गया जिसके बाद उसके साथ रेप किया और उसका गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जेल भेजा जा रहा है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक़ बच्ची को नाखून से नोंचा, चेहरे को दांत से काटा, वहशीपन ऐसा कि प्राइवेट पार्ट डैमेज हो गए। डॉक्टरों का कहना है, इतनी छोटी बच्ची के साथ इतनी क्रूरता पहले कभी नहीं देखी। उनके प्राइवेट पार्ट बुरी तरह डैमेज हो गए थे। शरीर को नाखूनों से नोचा गया था। चेहरे और गर्दन पर भी चोट के निशान थे। बच्चे के शरीर पर कोई ऐसी जगह नहीं थी जहां चोट न लगी हो। आरोपी ने लड़की को पत्थर से मारा होगा। आरोपी ने बच्ची के मुंह और हाथों को इतनी जोर से दबाया था कि वे काले पड़ गए थे। 

बच्चे का खून जम गया था।जिससे उनकी नसें ब्लॉक हो गई थीं। सीने और पेट पर खरोंच के निशान साफ नजर आ रहे थे। पीछे की कमर के पास हाथ से कसकर दबाने के निशान थे। कमर के उपरी हिस्से पर किसी चीज से मारने के निशान थे। ऐसा लग रहा था कि आरोपी ने लड़की को पत्थर से मारा हो। हैवानियत के दौरान लड़की के दोनों प्राइवेट पार्ट क्षतिग्रस्त हो गए। लेकिन उसके बाद भी आरोपी ने बच्ची को नहीं छोड़ा।

    follow google newsfollow whatsapp