Telangana News: देश के सबसे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 14 हजार महिलाओं की तस्करी का खुलासा

TANSEEM HAIDER

07 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Sex Racket Busted: सेक्स रैकेट में इस्तेमाल की जा रही युवतियां तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, कर्नाटर, मुंबई, दिल्ली और कोलकाता के अलावा उज़्बेकिस्तान, रूस, नेपाल व थाइलैंड की हैं।

CrimeTak
follow google news

Telangana Sex Racket: तेलंगाना में देश के सबसे बड़े ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Online Sex Racket) का खुलासा हुआ है। साइबराबाद की ऐंटी-ह्यूमन ट्रैफ़िकिंग यूनिट (AHTU) ने 14000 पीड़ितों को रेस्क्यू (Rescue) किया है। इस मामले में तेंलंगाना पुलिस ने 39 केस रजिस्टर किए हैं। नलाइन सेक्स रैकेट से जुड़े 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

तेलंगाना की ऐंटी-ह्यूमन ट्रैफ़िकिंग यूनिट ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट केस में बड़े खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाले धंधेबाजों ने पिछले तीन साल में भारत के कई राज्यों से 14 हजार से ज्यादा लड़कियों की तस्करी की है। हैरानी की बात ये है कि सेक्स रैकेट से जुड़े आरोपी बड़े पैमाने पर ड्रग्स का धंधा भी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग के सदस्यों के कब्जे से 34 मोबाइल फोन और MDMA ड्रग्स भी बरामद किए हैं। पुलिस कमिशनर स्टीफ़न रवींद्र ने मीडिया को बताया कि AHTU के साथ स्पेशल ऑपरेशन टीम ने साथ मिलकर इस रैकेट से जुड़े धंधेबाजों को धर दबोचा है। पुलिस कमिशनर ने बताया कि ज्यादातर युवतियों से ऑनलाइन, मोबाइल एप्प और वेबसाइट के जरिए जिस्मफरोशी कराई जा रही थी।  

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक रैकेट में इस्तेमाल की जा रही युवतियां तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, कर्नाटर, मुंबई, दिल्ली और कोलकाता की हैं। पुलिस अफसरों के मुताबिक उज़्बेकिस्तान, रूस, नेपाल व थाइलैंड की महालाओं से भी जिस्मफरोशी कराई जा रही थी।  ये गैंग 20 से ज्यादा होटलों व गेस्टहाउस का इस्तेमाल करता था।

    follow google newsfollow whatsapp