फ्लाइट में लड़की को छूने के चक्कर में इंजीनियर जेल गया

Amir Haque

16 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 16 2024 1:45 PM)

Chennai Techie Arrested for Harassing Girl: फ्लाइट में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ इंजीनियर को महंगी पड़ी, जाना पड़ा जेल।

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Chennai: चेन्नई में सोमवार रात एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को लंदन से चेन्नई की इंटरनेशनल फ्लाइट में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि 31 साल का ये इंजीनियर 15 साल की इस लड़की के पीछे की सीट पर बैठा था और लगातार उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा था। उसकी इस हरकत की जानकारी लड़की ने पास की सीट पर बैठे अपने मां-बाप को दी जिन्होंने पूरी घटना की शिकायत फ्लाइट क्रू से की। फ्लाइट क्रू ने छेड़छाड़ कर रहे इंजीनियर को फौरी तौर पर चेतावनी देकर लड़की को राहत दिलाई और बाकी की कार्रवाई फ्लाइट के लैंड होने पर कराने का वादा किया। 

पॉक्सो में दर्ज हुआ मामला

यह भी पढ़ें...

फ्लाइट लैंड होने पर लड़की समेत पूरा परिवार आगे की कार्रवाई के लिये एयरपोर्ट पर नहीं रुका। न ही उन्होंने आरोपी इंजीनियर के साथ कोई बहस की। मगर घर जाने के बाद उन्होंने पुलिस के पास एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई। इसी के बाद पुलिस ने पॉक्सो के तहत मामला दर्ज करते हुए सोमवार रात आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर को नाबालिग लड़की से यौन शोषण करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। 

सीसीटीवी से पकड़ा गया आरोपी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी इंजीनियर मूल रूप से चेन्नई का ही रहने वाला है मगर पिछले कुछ समय से आयरलैंड में रहकर काम कर रहा है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने उसे फ्लाइट डीटेल और सीसीटीवी कैमरे की मदद से खोज निकाला। सोमवार रात गिरफ्तारी के बाद आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर को जेल भेज दिया गया है। 
 

    follow google newsfollow whatsapp