सागर धनखड़ को मारने से पहले पहलवान सुशील कुमार ने 'इन्हें' भी की थी मारने की कोशिश!

FARRUKH HAIDER

11 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या से पहले सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने कुत्तों पर की थी फायरिंग चार्जशीट में दावा, Do read the latest crime news in hindi, क्राइम न्यूज़, and वायरल वीडियो on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

Sagar Dhankhar murder case

सागर धनखड़ मर्डर मामले में पुलिस की चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि इस मामले में मुख्य आरोपी ओलंपिक विजेता और पहलवान सुशील कुमार ने धनखड़ की हत्या से कुछ घंटे पहले छत्रसाल स्टेडियम में कुत्तों पर भी गोली चलाई थी और साथी ऐथलीट्स को पिस्टल से डरा-धमकाकर वहां से भगाया था। एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक छत्रसाल स्टेडियम में हुई इस घटना की चार्जशीट में दिल्ली पुलिस ने उस रात बेरहमी की कई घटनाएं दर्ज की है, सुशील के सिक्योरिटी गार्ड अनिल धीमान और दूसरे आरोपियों के बयानों के आधार पर पुलिस ने रोहिणी कोर्ट के सामने भी ये बातें रखीं हैं।

यह भी पढ़ें...

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड के बयान के आधार पर कुछ नए तथ्य सामने रखे हैं। धीमान नाम का ये सिक्योरिटी गार्ड अप्रैल 2019 से छत्रसाल स्टेडियम में सुशील के साथ काम कर रहा था। उसने पहलवान का निजी और आधिकारिक दोनों काम को संभाला हुआ था, धीमान ने दावा करते हुए बताया कि वो 4-5 मई, 2021 की रात सुशील कुमार के साथ था। बकौल धीमान सुशील ने कई लोगों को बास्केटबॉल के मैदान में बुलाया और कहा कि वो कुछ लोगों को सबक सिखाना चाहते हैं।

एक दूसरे आरोपी ने अपने बयान में बताया कि जैसे ही सुशील कुमार स्टेडियम पहुंचे तो कुछ कुत्ते भौंकने लगे, गुस्से में सुशील ने उनकी तरफ फायरिंग कर दी। इसके बाद आरोपी कुमार ने दो पहलवान को स्टेडियम से बाहर जाने के लिए कहा, इसी दौरान एक पहलवान विकास ने सुशील से पूछा, पहलवान जी क्या हुआ? तब वो उस पर भड़क उठे। सुशील ने इस दौरान विकास के साथ मारपीट की और उसका फोन भी छीन लिया।

    follow google newsfollow whatsapp