Sukesh Chandrashekhar: सुकेश के नए आरोप, पर नहीं किया कोई सबूत पेश

CHIRAG GOTHI

05 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Sukesh Chandrashekhar Letter: देश के सबसे बड़े ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का आरोप है कि केजरीवाल के कहने पर उसने सत्येंद्र जैन को मंत्री कैलाश गहलोत के फार्म हाउस पर ₹50 करोड़ दिए गए।

CrimeTak
follow google news

Sukesh Chandrashekhar Letter: सुकेश ने तमाम आरोप फिर लगाए है। इस बार घेर में है दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल। आरोप लगाने वाला ठग सुकेश चंद्रशेखर है। ऐसे में उस पर कितना विश्वास किया जाए ? ये सोचने वाली बात है।

आरोप नंबर 1

यह भी पढ़ें...

Sukesh Chandrashekhar: देश के सबसे बड़े ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का आरोप है कि केजरीवाल के कहने पर उसने सत्येंद्र जैन को मंत्री कैलाश गहलोत के फार्म हाउस पर ₹50 करोड़ दिए गए। उस वक्त सुकेश दिल्ली के हयात होटल में ठहरा हुआ था। पैसा देने के बाद वो वापस होटल में अपने कमरे पर आ गया था। ये बात है 2016 की है। सुकेश, केजरीवाल और सतेंद्र जैन के बीच दिल्ली के हयात होटल में रात के खाने पर मुलाकात हुई थी।

इसका क्या सबूत है सुकेश के पास? अगर उसकी बात सही है कि तो होटल के सीसीटीवी से स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। दूसरा, वहां के रिकार्ड से भी साफ हो जाएगा कि सुकेश वहां रुका था या नहीं।

कैलाश गहलोत के फार्म हाउस पर रिश्वत देने का आइडिया किसका था ?

क्या इस डील के बारे में मंत्री कैलाश गहलोत को भी पता था ?

आरोप नंबर 2

सुकेश ने कहा, 'केजरीवाल जी आपने क्यों साल 2017 में सतेंद्र जैन के काले रंग के iphone से मेरे से तिहाड़ जेल में बात की थी। सतेंद्र जैन के फोन में अरविंद केजरीवाल का नंबर AK2 के नाम से सेव किया हुआ था।

इसको लेकर सुकेश के पास क्या सबूत है ?

सुकेश के मोबाइल रिकार्ड से काफी कुछ साफ होगा ?

लेकिन अगर सुकेश ने WHATS APP CALL की होगी तो क्या उसका रिकार्ड मिल पाएगा ?

आरोप नंबर 3

दिल्ली के एलजी को लिखे इस लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल से सीधा सवाल किया है। सुकेश ने कहा, 'अगर मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं तो मेरे जैसे ठग को राज्यसभा की सीट देकर 50 करोड़ रुपए क्यों लिए?, मुझे आपने क्यों और कारोबारियों को पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के लिए बोला था जिसके बदले मुझे कर्नाटक में बड़ा पार्टी पड़ ऑफर किया जा रहा था।'

ये बात जो सुकेश ने बोली है, इसका उसके पास क्या सबूत है ?

क्या केजरीवाल ने उसे 500 करोड़ रुपए इकट्ठा करने के लिए कहा था ?

आरोप नंबर 4

सुकेश ने चिट्ठी में आरोप लगाया कि केजरीवाल और सतेंद्र जैन के खिलाफ लिखी गयी पहली चिट्ठी के बाद मुझे ex dg तिहाड़ और उनका प्रशासन सतेन्द्र जैन के दम पर धमका रहा है।

सुकेश ने आगे लिखा, 'मैं केजरीवाल और उनके मंत्री संतेंद्र जैन के प्रशासन से डरने वाला नहीं, मैंने जो जानकारियां दी है वो एक दम सही हैं चाहे तो उनकी जाँच करवा ली जाए।'

सुकेश के पास क्या सबूत है इस बात का कि उसे धमकाया जा रहा है ?

आरोप नंबर 5

तमिलनाडु में कुछ विधायकों को आप में शामिल करने का आरोप.. ये बात भी सुकेश ने कही है। ऐसे में सुकेश के पास इस बात का क्या सबूत है ?

यानी आरोपों को झड़ी तो लगी है सुकेश ने, लेकिन वो कोई सबूत पेश नहीं कर पाया है। ऐसे में उसकी बात पर कितना यकीन किया जाए, ये एक सवाल है।

    follow google newsfollow whatsapp