जेल में सुकेश के पास थी सरकारी स्टिकर लगी BMW कार, इसी से आती जाती थीं मॉडल

SUPRATIM BANERJEE

04 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

conman Sukesh Chandrashekar story, he had a BMW in Tihar jail with govt sticker

CrimeTak
follow google news

मुनीश पांडेय के साथ सुप्रतिम बनर्जी की रिपोर्ट

ईडी ने 200 करोड़ की ठगी के मुल्ज़िम सुकेश चंद्रशेखर की पोल पट्टी तो ख़ैर पहले ही खोल कर रख दी है, लेकिन उसकी कारस्तानियों की ऐसी-ऐसी कहानियां अब भी खुल कर सामने आ रही हैं कि सुन कर यकीन करना भी मुश्किल होता है। क्या आप मानेंगे कि दिल्ली की तिहाड़ जेल की रोहिणी शाखा में बंद सुकेश को जेल में सरकारी स्टिकर लगी बीएमडब्ल्यू कार मिली हुई थी, जिससे वो जब चाहता किसी भी गेस्ट को रिसीव करता और फिर उन्हें वापस ड्रॉप कर देता। और ये सब मुमकिन हुआ था जेल के अधिकारियों को दी जाने वाली रिश्वत की बदौलत।

यह भी पढ़ें...

सुकेश जेल अधिकारियों को हर महीने देता था करोड़ों रुपये

सूत्रों की मानें तो सुकेश जेल अधिकारियों को हर महीने क़रीब 15 करोड़ रुपये की रिश्वत देता था और बदले में जेल में हर तरह की सुविधाएं उसके क़दमों पर होती थीं। कुछ इन्हीं इल्जामों में ईडी ने तिहाड़ जेल के आधे दर्जन से ज़्यादा कर्मचारियों को पहले ही गिरफ़्तार कर रखा है। अब ईडी की छानबीन में पता चला है कि सुकेश की एक बीएमडब्ल्यू कार हमेशा उसके पास जेल में ही होती थी, जिस पर जेल के अंदर आने-जाने के लिए सरकारी स्टिकर लगा होता था। ये वो स्टिकर था, जिसके लगे होने से जेल में आने-जाने के लिए किसी भी गाड़ी को सुरक्षा जांच से नहीं गुज़रना पड़ता है।

कार में बैठ कर कई हिरोईन और मॉडल सुकेश से मिलने आती थीं

इस स्टिकर लगी कार में बैठ कर बॉलीवुड की कई हिरोईन और मॉडल अक्सर जेल में सुकेश से मिलने आया करती थीं। फिलहाल मामले की जांच जारी है और ये हिरोईन और मॉडल भी ईडी की रडार पर हैं। एक बड़ी कंपनी के प्रोमोटर की बीवी से जेल में बैठे-बैठे स्पूफ़िंग के ज़रिए 200 करोड़ रुपये की ठगी करने के आरोपी सुकेश को ईडी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में सुकेश की बीवी समेत अब तक 8 लोग गिरफ़्तार किए जा चुके हैं।

    follow google newsfollow whatsapp