SSC Scam Case : अर्पिता के फ्लैट से मिले दो सेक्स टॉयज!

CHIRAG GOTHI

29 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

SSC Scam Case : पार्थ चटर्जी partha की करीबी अर्पिता arpita mukherjee के घर से ED को मिले 2 सेक्स टॉयज मिले है। साथ ही एक सोना और एक हीरे की अंगूठी भी मिली है जिस पर अंग्रेजी अक्षर 'P' लिखा हुआ था।

CrimeTak
follow google news

SSC Scam: अर्पिता मुखर्जी के घर पर जब ईडी ने छापेमारी की थी तो उन्हें वहां से कैश और गहनों के साथ साथ दो सेक्स टॉय भी मिले थे। ऑपइंडिया website ने ये दावा किया है। प्रवर्तन निदेशालय ने कहा है कि बुधवार को अर्पिता मुखर्जी के बेलघरिया फ्लैट की तलाशी के दौरान अधिकारियों को दो सेक्स टॉय मिले।

दरअसल, बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अर्पिता मुखर्जी के दूसरे फ्लैट पर छापा मारा था। यहाँ से ईडी को करीब 28.90 करोड़ रुपए कैश और 5 किलो सोना मिला था।अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट में यह रकम टॉयलेट में छुपाकर रखी गई थी।

यह भी पढ़ें...

Crime News Hindi : अर्पिता मुखर्जी के घर से अब तक कुल करीब 50 करोड़ रुपए नकद बरामद हो चुके हैं। इससे पहले 23 जुलाई को अर्पिता के एक अन्य घर से ED ने 21 करोड़ रुपए कैश बरामद किए थे। अर्पिता मुखर्जी का कहना है कि पार्थ चटर्जी उनके घर को ‘मिनी बैंक’ की तरह इस्तेमाल करते थे।

Latest Crime News : बताया जा रहा है कि जिस फ्लैट से सेक्स टॉयज मिले है वो अर्पिता का था। तो क्या वह उन सेक्स टॉयज का इस्तेमाल कर रही थीं? या कोई और उस फ्लैट यूज़ कर रहा था? ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है। साथ साथ इन्हें कहाँ से लाया गया ?, किसने खरीदा ?, कीमत कितनी है ? इसकी भी जांच की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp