SSC Scam : कितनी प्रॉपर्टीज का मालिक है पार्थ चटर्जी ? देखें अर्पिता का डांस वीडियो

CHIRAG GOTHI

25 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

SSC Scam News :पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी को ईडी गिरफ्तार कर चुकी है। पार्थ चटर्जी के डायमंड सिटी में तीन लग्जरी बंगले थे। इसमें से एक बंगले में सिर्फ पार्थ के पालतू कुत्ते रहते थे।

CrimeTak
follow google news

रितिक मंडल के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें...

SSC Scam: पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच के दौरान पार्थ चटर्जी के बारे में कुछ और जानकारियां मिली है। पार्थ के पास नामी-बेनामी कितनी धन-दौलत थी, अब ईडी ये पता लगाने में जुटा है। इस बीच प्रवर्तन निदेशालय को डायमंड सिटी में पार्थ के तीन और बंगलों का पता चला है।

इनमें से एक लग्जरी फ्लैट ऐसा भी था, जिसमें सिर्फ पार्थ चटर्जी के पालतू कुत्ते रहा करते थे। पार्थ चटर्जी फ्लैट नंबर 18/D, 19/D और 20/D के मालिक थे। ये तीनों फ्लैट डायमंड सिटी में थे। इन्हीं में एक बंगले में अर्पिता मुखर्जी रहती थीं, जिनके घर से 21 करोड़ 20 लाख रुपये नकद और लाखों के गहने मिले थे।

कितने घरों के मालिक थे पार्थ चटर्जी ?

Arpita Mukherjee: ईडी (ED) की मानें तो 69 साल के TMC नेता पार्थ चटर्जी के पास और भी कई फ्लैट हैं। इसके अलावा पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी ने बोलपुर में शांति निकेतन में संयुक्त रूप से एक अपार्टमेंट लिया था। सूत्रों के मुताबिक शांति निकेतन के 7 घर और अपार्टमेंट भी जांच के दायरे में हैं।

स्कूल सेवा आयोग (SSC) घोटाले में ईडी ने शनिवार को पार्थ चटर्जी को 26 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। ईडी ने पार्थ की सहयोगी अर्पिता को भी गिरफ्तार कर लिया था। उनके घर से ईडी को 21 करोड़ 20 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई थी। उनके घर से 79 लाख का गोल्ड और 54 लाख की विदेशी मुद्रा भी मिली थी।

    follow google newsfollow whatsapp