Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत!

CHIRAG GOTHI

23 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। वो गोवा में थी, जब ये घटना हुई। सोनली फोगाट ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा चुनाव लड़ा था।

CrimeTak
follow google news

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की मौत हो गई है। उन्हें हार्ट अटैक आया है। वो गोवा में थी, जब ये घटना हुई। सोनली फोगाट ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा चुनाव लड़ा था। वो BIG BOSS की प्रतिभागी भी रही हैं। चुनाव के दौरान वो TIKTOK पर अपनी वीडियो को लेकर भी चर्चा में रही थी।

डीजीपी गोवा के मुताबिक, कुछ देर पहले सेंट एंटिनी अस्पताल से जानकारी मिली है कि कोई सोनाली फोगाट नाम की महिला की मौत हो चुकी है। हम चेक करा रहे हैं। ये अस्पताल अंजुना इलाके में है।आ

यह भी पढ़ें...

आदमपुर सीट को लेकर चर्चाएं जोरों पर है। पिछले दिनों ही सोनाली फोगाट से मिलने कुलदीप बिश्नोई पहुंचे थे। यह सीट पिछले 55 साल से बिश्नोई के परिवार के ही कब्जे में है। अभी इस सीट पर उप चुनाव का ऐलान तो नहीं हुआ है लेकिन राजनीतिक दलों ने यहां अपना दम-खम दिखाना शुरू कर दिया गया है। कुलदीप बिश्नोई अपने बेटे को यहां से चुनाव लड़ाना चाहते हैं।

    follow google newsfollow whatsapp