Sidhu Moose Wala Death : पंजाब पुलिस ने 6 लोगों को लिया हिरासत में! क्या यही है मुख्य आरोपी ?

CHIRAG GOTHI

30 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

पंजाब सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Moosewala murder) केस में बड़ा खुलासा. पंजाब पुलिस (punjab police) ने 6 को हिरासत में लिया. Read more punjab today update, crime news on Up Tak.

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moose Wala Death : सिद्धू मूसावाला को लेकर पंजाब पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है। PUNJAB POLICE की एसआईटी उनसे पूछताछ कर रही है। इन आरोपियों को लॉरेंस बिश्नोई (Lawerence bishnoi) गिरोह के साथ उनके संबंधों के आधार पर उठाया गया है। क्या इन लोगों ने हत्याकांड को अंजाम दिया या फिर ये साजिश में शामिल है ? तमाम जानकारियां इकट्ठी की जा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इन बदमाशों से पूछताछ करने का मकसद कोई अहम जानकारी इकट्ठा करना है।

Sidhu Moose Wala पुलिस के मुताबिक, हिरासत में लिए गए सभी के ठिकानों का पता लगाया जा रहा है। इसके अतिरिक्त मूसेवाला के घर से जवाहर के गांव और बरनाला रोड के रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को डंप कर दिया गया है और उनकी जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, रविवार को अपराध स्थल पर सक्रिय मोबाइल डेटा डंप की भी जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें...

सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा जिले में उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकले थे तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर फायरिंग की और जब इनको अस्पताल ले जाया गया वहां उनको मृत घोषित किया गया।

    follow google newsfollow whatsapp