Shraddha Murder Case : 'हां मैंने की श्रद्धा की हत्या', आफताब ने कुबूला अपना गुनाह!

CHIRAG GOTHI

30 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Mehrauli Murder Case : फॉरेंसिक अधिकारियों के मुताबिक, आफताब ने पॉलीग्राफी टेस्ट में माना है कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की। Get latest updates on Shraddha Murder Case, Delhi Crime News on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

अरविंद ओझा/हिमांशु मिश्रा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Delhi Murder News : श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब ने मान लिया है कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की है। ये गुनाह उसने पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान कुबूल किया। आफताब को इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

यह भी पढ़ें...

अब ऐसे में आने वाले वक्त में ये सबूत काफी अहम रहने वाला है। कानून के विशेषज्ञ इसे सहायक सबूत के तौर पर देख रहे है। उनका कहना है कि ये केस को मजबूत करेगा। सूत्रों के मुताबिक, गुनाह कुबूलते हुए आफताब का व्यवहार बिल्कुल समान्य रहा। एक्सपर्ट आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट (Polygraph Test) की फाइनल रिपोर्ट बना रहे हैं। रिपोर्ट जांच अधिकारी को सौंपी जाएगी।

आफताब का 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट भी होना है। ये टेस्ट अंबेडकर अस्पताल में होगा। उधर, श्रद्धा मर्डर केस में एक नया दावा किया गया है। अब ये दावा सामने आया है कि श्रद्धा वालकर जल्द ही आफताब को छोड़ना चाहती थी। श्रद्धा हर कीमत पर आफताब से अलग होने की तैयारी कर चुकी थी। इसी बात से आफताब काफी नाराज हो गया, जिसके बाद उसने गुस्से में बदला लेने के लिए उसने श्रद्धा का मर्डर कर दिया।

Delhi Crime News : ये पता चला है कि आफताब से श्रद्धा अलग होने वाली थी। इसका फैसला उसने 3-4 मई को ही कर लिया था। इसके बाद ही आफताब ने उसे मारने की साजिश रची थी। आशंका है कि इसीलिए श्रद्धा को वो हिल स्टेशन पर घुमाने के दौरान ही मारने की सोची हो। इसके बाद दिल्ली में आने के बाद उसने 18 मई को ही मर्डर कर डाला।

ये थी श्रद्धा की हत्या की असली वजह!

    follow google newsfollow whatsapp