Shraddha Murder Case : बिना चश्मदीद के क्या परिस्थितजन्य सबूत काफी ?

CHIRAG GOTHI

30 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Mehrauli Murder Case: अब ये साफ हो गया है कि आफताब का 1 दिसंबर को नारको टेस्ट होगा। इससे पहले लगातार उसके पॉलिग्राफ टेस्ट हो रहे हैं। Get more updates on Delhi Murder Case, Shraddha Case on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

श्रद्धा मर्डर केस: अब ये साफ हो गया है कि आफताब का 1 दिसंबर को नारको टेस्ट होगा। इससे पहले लगातार उसके पॉलिग्राफ टेस्ट हो रहे हैं। मशीन की मदद से आफताब से जानने की कोशिश हो रही है कि वो झूठ बोल रहा है या सच। नारको टेस्ट से पहले पॉलिग्राफ टेस्ट जरुरी होता है। अब ये देखते हैं कि पुलिस को अब तक क्या क्या मिले हैं और जांच टीम के सामने क्या क्या चुनौतियां हैं। आफ़ताब की निशानदेही पर 13 हड्डियां मिली हैं।

- श्रद्धा का जबड़ा भी मिला है।

यह भी पढ़ें...

- बाथरूम और किचन के अलावा CFSL को बेडरुम से भी खून के धब्बों के सैंपल मिले हैं।

- दिल्ली पुलिस ने जंगल और आफताब के फ्लैट से कुछ हथियार बरामद किए हैं।

- गुरुग्राम से भी कुछ बॉडी पार्ट रिकवर हुए है।

- फ्लैट से कुछ कपड़े भी बरामद किए हैं।

Aftab Shraddha Case: दिल्ली पुलिस के पास कोई चश्मदीद नहीं है ये सबसे बड़ी दिक्कत है। इस बीच आफताब को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों की मानें तो श्रद्धा हर हाल में आफ़ताब को छोड़ना चाहती थी। 3-4 मई को दोनो ने अलग होने का फैसला कर चुके थे, लेकिन आफ़ताब को ये नागवार गुज़र रहा था। इसी के चलते उसने श्रद्धा की हत्या कर दी।

Delhi Murder Case: जब आफताब मुम्बई पुलिस की पूछताछ में शामिल होने जा रहा था तब भी उसके फ्रीज़ में श्रद्धा की लाश के कुछ टुकड़े पड़े थे। जैसे-जैसे केस की जांच आगे बढ़ेगी और नए खुलासे होंगे। उम्मीद है कि आफताब के नारको टेस्ट के बाद पुलिस को कुछ पुख्ता सबूत मिलेंगे।

उधर, श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब ने मान लिया है कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की है। ये गुनाह उसने पॉलीग्राफी टेस्ट के दौरान कुबूल किया। आफताब को इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

अब ऐसे में आने वाले वक्त में ये सबूत काफी अहम रहने वाला है। कानून के विशेषज्ञ इसे सहायक सबूत के तौर पर देख रहे है। उनका कहना है कि ये केस को मजबूत करेगा। सूत्रों के मुताबिक, गुनाह कुबूलते हुए आफताब का व्यवहार बिल्कुल समान्य रहा। एक्सपर्ट आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट बना रहे हैं। रिपोर्ट जांच अधिकारी को सौंपी जाएगी।

आफताब का 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट भी होना है। ये टेस्ट अंबेडकर अस्पताल में होगा। उधर, श्रद्धा मर्डर केस में एक नया दावा किया गया है। अब ये दावा सामने आया है कि श्रद्धा वालकर जल्द ही आफताब को छोड़ना चाहती थी। श्रद्धा हर कीमत पर आफताब से अलग होने की तैयारी कर चुकी थी। इसी बात से आफताब काफी नाराज हो गया, जिसके बाद उसने गुस्से में बदला लेने के लिए उसने श्रद्धा का मर्डर कर दिया।

'हां मैंने की श्रद्धा की हत्या', आफताब ने कुबूला अपना गुनाह!

    follow google newsfollow whatsapp