भगवान ! 'बसपन के प्यार' को बचा लो !

CHIRAG GOTHI

30 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

Sahdev Dirdo Injured : भगवान ! 'बसपन के प्यार' को बचा लो ! DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news
यह भी पढ़ें...

SEHDEV DIRDO'S ACCIDENT : 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिर्दो का मंगलवार को एक्सीडेंट हो गया। अब उसकी हालत ठीक है। गायक बादशाह, जिन्होंने सहदेव के साथ एक संगीत वीडियो के लिए सहयोग किया था, ने अपने प्रशंसकों को सहदेव की दुर्घटना के बारे में सूचित किया और बुधवार सुबह उनके स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा किया।

'सहदेव अब बेहतर हैं और होश में आ गए हैं। किसी अच्छे न्यूरोसर्जन को देखने रायपुर जाऊंगा। आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।' बादशाह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया।

पुलिस के अनुसार, छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सहदेव दिर्डो उस समय घायल हो गए, जब वह जिस मोटरसाइकिल पर सवार थे, वह सड़क पर फिसल गई। हादसा सुकमा के शबरी नगर में शाम करीब साढ़े छह बजे हुआ। सुकमा के अधीक्षक सुनील शर्मा ने बताया कि सहदेव ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था और वह गिर गया और सिर में गंभीर चोट आई, जबकि सवार को मामूली चोटें आईं।

सहदेव दिर्दो का "बचपन का प्यार" गाना गाते हुए उनका एक वीडियो वायरल होने के बाद प्रसिद्धि मिली थी। उन्होंने रैपर बादशाह के गाने के नए संस्करण में भी अभिनय किया, जो इस साल अगस्त में रिलीज़ हुआ था।

सहदेव की कुछ तस्वीरें CRIME TAK आपसे साझा कर रहा है।

    follow google newsfollow whatsapp