Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ को कहां-कहां लगी है चोटें, जानिए इस रिपोर्ट से

DEEPIKA SHARMA

30 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:32 PM)

Rishabh Pant Car Accident: क्रिकेटर (Indian Cricket Team) ऋिषभ पंत की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट (Rishabh Pant Car Accident)

CrimeTak
follow google news

Rishabh Pant Car Accident: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी ऋिषभ पंत (Rishabh Pant Car Accident) की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है.

ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी है। ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है, और उन्हें अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां उनकी चोटों की सीमा का पता लगाने और उनके आगे के उपचार के लिए एमआरआई स्कैन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें...

क्रिकेटर ऋिषभ पंत की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. ऋिषभ पंत इस वक्त हॉस्पिटल में एड्मिट हैं. गाड़ी की हालत से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऋिषभ पंत की हालत कैसी होगी. रूड़की में ऋिषभ पंत अपनी कार चला रहे थे और उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. ऋिषभ पंत फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

Rishabh Pant Car Accident: बीसीसीआई (BCCI) ऋषभ पंत के परिवार से लगातार संपर्क में है जबकि मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में है. बोर्ड ये देखेगा कि ऋषभ को अच्छी से अच्छी देखभाल मिले और उसे इस दर्दनाक दौर से बाहर आने के लिए हर संभव सहायता मिले.

जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत की कार रेलिंग से जा टकराई जिसके बाद कार में आग लग गई. आग लगने के बाद ऋषभ ने गांड़ी का शीशा अंदर से तोड़ा और अपनी जान बचाई. काफी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया. वहीं हादसे में दिल्ली के रोड स्थित हॉस्पिटल में एड्मिट कराया गया था.

    follow google newsfollow whatsapp