राजस्थान : RSS के संयोजक की हत्या के बाद चित्तौड़गढ़ में तनाव, शहर में धारा 144 लागू

CHIRAG GOTHI

01 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Tension in chittorgarh : राजस्थान (RAJASTHAN TENSION)के चित्तौड़गढ़ में दूसरे समुदाय के युवकों ने RSS के संयोजक रत्न सोनी की हत्या कर दी। लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर इकट्ठा हो गए।

CrimeTak
follow google news

शरत कुमार के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Tension in chittorgarh : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के संयोजक रत्न सोनी की हत्या के बाद तनाव हो गया। ये घटना उस वक्त हुई, जब मृतक एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था। उसी समय आपसी झगड़े के बाद दूसरे समुदाय के तीन चार युवकों ने उस पर हमला कर दिया। इसके बाद रत्न सोनी की मौत हो गई। इसके बाद हिंदू पक्ष के हजारों लोगों ने शहर के प्रमुख चौराहे पर रातभर प्रदर्शन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

यह भी पढ़ें...

ये घटना कच्ची बस्ती क्षेत्र में हुई। हिंदू संगठनों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के बाद पुलिस अलर्ट पर आ गई। इसके बाद शहर में बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है। पुलिस के मुताबिक, रत्न सोनी की मौत सिर पर चोट लगने की वजह से हुई।

ये कोई पहली मर्तबा नहीं है कि राजस्थान में तनाव फैला हो, पिछले कुछ महीनों में इस तरह की कई घटनाएं राजस्थान में हो चुकी है।

    follow google newsfollow whatsapp