9वीं की छात्रा से 4 लड़कों ने की सरेराह छेड़खानी, आहत लड़की ने घर आते ही कर लिया सुसाइड

SUNIL MAURYA

08 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 8 2023 8:30 PM)

Rajasthan Dholpur Suicide : धौलपुर में दिनदहाड़े स्कूली छात्रा से छेड़छाड़. लड़की ने की आत्महत्या.

crime news

crime news

follow google news

धौलपुर से उमेश मिश्रा की रिपोर्ट

Dholpur molested Girl Suicide : राजस्थान के धौलपुर जिले में 8 सितंबर दिन शुक्रवार को बाइक सवार चार युवकों ने स्कूल से घर लौट रही कक्षा 9वीं की छात्रा से रास्ते में छेड़छाड़ कर दी। छेड़छाड़ से आहत और परेशान होकर छात्रा ने घर पहुंच कर आत्महत्या कर ली. इस घटना के दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें...

छेड़छाड़ करते देख ग्रामीणों ने ही 2 को दबोच लिया था

पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामला जिले के कंचनपुर थाना इलाके के मुरावली का पुरा गांव का है. पीड़िता छात्रा 16 साल की थी. वो 9वीं क्लास मं पढ़ती थी. 8 सितंबर शुक्रवार को सरकारी स्कूल की छुट्टी होने पर अपने घर वापस लौट रही थी. तभी रास्ते में छात्रा को मोटरसाइकिल सवार चार युवकों ने रोक लिया. चारों युवक छात्रा को पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगे. छात्रा की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. मौके पर ग्रामीणों को आता देख चारों युवक भागने लगे. लेकिन ग्रामीणों ने दो युवको को पकड़ लिया. 

घटना की सूचना ग्रामीण ने बालिका के परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजन और ग्रामीणों ने दोनों युवको को पकड़ कर पेड़ से बांध दिया. दोनों युवको की पेड़ से बांधकर ग्रामीण और परिजनों द्वारा जमकर मारपीट की. घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. इस दौरान बालिका अपने घर पहुंच गई. छेड़छाड़ की घटना से आहत और परेशान होकर छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक छात्रा के पिता का आरोप है कि उसकी पुत्री ने छेड़छाड़ से आहत होकर और बदनामी की डर से आत्महत्या की है. पीड़ित पिता ने बताया कि चार युवकों द्वारा पुत्री के साथ छेड़छाड़ की थी. दो लड़के भागने में सफल रहे हैं.जबकि दो लड़कों को पड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp