हिरासत में आरोपी की सेवा करने की कीमत डेढ़ लाख! थानाधिकारी व हेड कांस्टेबल 1.50 लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

11 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 11 2023 2:45 PM)

Jaipur Crime News: एसीबी की टीम ने जालोर जिले में एक थानाधिकारी व हैड कांस्टेबल को सोमवार देर रात परिवादी से 1.50 लाख रुपये की कथित रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Rajasthan Crime News: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने जालोर जिले में एक थानाधिकारी व हैड कांस्टेबल को सोमवार देर रात परिवादी से 1.50 लाख रुपये की कथित रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। ब्यूरो की ओर से मंगलवार को जारी बयान के अनुसार, रिश्वतखोरी के मामले में करड़ा थाने के थानाधिकारी, पुलिस निरीक्षक अमर सिंह व इसी थाने के हैड कांस्टेबल प्रतापाराम को गिरफ्तार किया गया है।

मुलजिम से हिरासत में मारपीट ना करने के लिए रिश्वत

यह भी पढ़ें...

इसके अनुसार परिवादी ने शिकायत की कि पुलिस थाना करड़ा में आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज मामले में मुलजिम नहीं बनाने व गिरफ्तार मुलजिम से हिरासत में मारपीट नहीं करने की एवज में थानाधिकारी अमर सिंह व हैड कांस्टेबल द्वारा एक लाख 80 हजार रुपए की रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है।

एक लाख 50 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार 

ब्यूरो की टीम ने शिकायत का सत्यापन कर सोमवार देर रात आरोपी थानाधिकारी अमरसिंह व हैड कांस्टेबल प्रतापाराम को परिवादी से एक लाख 50 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। इसके अनुसार, आरोपियों के आवास व अन्य ठिकानों की तलाशी ली जा रही है तथा उनसे पूछताछ जारी है।

 

    follow google newsfollow whatsapp