Daler Mehndi Arrested : पंजाब के मशहूर गायक दलेर मेहंदी गिरफ्तार, ये है मामला

SUNIL MAURYA

15 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

Punjabi singer daler mehndi Arrested : पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी को 15 साल पुराने ह्यमून ट्रैफिकिंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. Read more crime news Hindi, viral news, webstories on Crime Tak

CrimeTak
follow google news

Singer Daler Mehndi Arrested : पंजाब के मशहूर गायक दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सिंगर दलेर मेहंदी को 15 साल पुराने मानव तस्करी (Human trafficking) के एक केस में 2 साल की सजा सुनाई गई थी. उसी में पटियाला कोर्ट में सुनवाई की गई थी. कोर्ट ने उस केस में 2 साल की सजा को बरकरार रखा था. साल 2003 में दलेर मेहंदी पर कबूतरबाजी करने का मामला दर्ज हुआ था.

क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें...

Crime News Hindi : पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी पर साल 2003 में कबूतरबाजी का मामला दर्ज हुआ था. इस केस में उन्हें पहले 2 साल कैद की सजा सुनाई गई थी. इस फैसले को दलेर मेहंदी ने पटियाला कोर्ट में चुनौती दी थी. लेकिन पटियाला की सेशन कोर्ट ने भी सजा को बरकरार रखा और तुरंत गिरफ्तारी के आदेश दिए. जिसके बाद आरोपी दलेर मेहंदी को गिरफ्तार कर लिया गया.

14 जुलाई को हुई गिरफ्तारी के बाद अब पंजाबी गायक दलेर मेहंदी को पटियाला के सेंट्रल जेल में भेजा जाएगा. बता दें कि पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को भी इसी जेल में रखा गया है.

Also Read : Daler Mehndi Arrested : दलेर मेहंदी ने 2003 में अमेरिकी शो के दौरान ऐसे की थी मानव तस्करी, जानें पूरी कहानी

    follow google newsfollow whatsapp