प्रयागराज: पहले स्कूल में हुआ झगड़ा, फिर हुई हत्या - पुलिस

CHIRAG GOTHI

29 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 29 2023 12:46 PM)

Prayagraj Student Beaten to Death : स्कूल में हुए मामूली झगड़े के बाद 9 वीं के छात्र सत्यम की हुई हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है।

इस घटना के बाद लोगों ने हंगामा किया

इस घटना के बाद लोगों ने हंगामा किया

follow google news

संतोष शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Prayagraj Student Beaten to Death :  स्कूल में हुए मामूली झगड़े के बाद 9 वीं के छात्र सत्यम की हुई हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। पहले दोनों के झगड़ा हुआ था। उसके बाद टीचर ने बीच बचाव कराने के बाद मामला शांत करा दिया था। छुट्टी के बाद जब सत्यम अपनी चचेरी बहन के साथ घर जा रहा था, तभी दूसरे गुट के लड़कों ने उसे घेर लिया।

यह भी पढ़ें...
इस घटना के बाद लोगों ने हंगामा किया

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी बहन के साथ छेड़खानी करने लगे। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा का कहना है कि स्कूल में हुए विवाद की वजह से छात्र पर हमला किया गया है और उसकी मौत हुई है। इस संबंध में एसएचओ खीरी थाना और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है।

इस घटना के बाद लोगों ने हंगामा किया

कैसे हुई वारदात?

रास्ते में इन्हीं छात्रों व कुछ बाहरी लड़कों ने छात्र और उसकी चचेरी बहन को घेर लिया। आरोप है कि चचेरी बहन से छेड़खानी के विरोध करने पर छात्र की पिटाई की गई। स्कूल में ही पढ़ने वाले 3 नाबालिग छात्रों समेत चार युवकों पर एफआईआर दर्ज की गई है। इस सिलसिले में तीन लड़कों को हिरासत में लिया है। 

 

हत्या के बाद बवाल मच गया है। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। मृतक के परिजन हंगामा कर रहे हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp