आस्तीन में पाले गए सांप अब पाकिस्तान को ही डसने लगे, सेना पर मौत बनकर टूटे आतंकवादी

GOPAL SHUKLA

16 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

पाकिस्तानी सेना पर मौत बनकर बरसे आतंकवादी , आस्तीन में पाले गए सांप अब पाकिस्तान को ही डसने लगे, वजीरिस्तान में फौजियों की गाड़ी पर आतंकियों का हमला, Pakistani Soldiers Killed In Attack In Waziristan

CrimeTak
follow google news

Latest World Crime: पाकिस्तान अभी तक जिन आतंकियों को अपने आस्तीन में पाल रहा था, जिसका ख़ौफ़ दिखाकर वो दूसरों को धमका सके, अब वही आतंकी उसको ही डसने लगे हैं। सबसे ताज़ा वाकया सामने आया है पाकिस्तान के वजीरिस्तान इलाक़े से। यहां पाकिस्तान के फौजियों पर आतंकवादी मौत बनकर बरस पड़े। पाकिस्तान के अख़बारों में छपी ख़बरों के मुताबिक पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान में आतंकियों ने दो अलग अलग जगहों पर हमले किए जिसमें पाकिस्तान के कम से कम आठ सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया।

डॉन अखबार में छपी ख़बर के मुताबिक गुरुवार को उत्तरी वजीरिस्तान के कबाइली इलाक़े दाताखेल इलाक़े में आतंकियों ने पाकिस्तान के सैनिकों की गाड़ी पर घात लगाकर धावा बोल दिया जिसमें एक ही झटके में सात सैनिक मौके पर ही मारे गए।

यह भी पढ़ें...

Pakistan Terror Attack: एक दूसरी घटना भी गुरुवार को ही इशाम इलाक़े में हुई। यहां हमले की फिराक़ में बैठे आतंकियों के सामने सुरक्षा बल का घेरा आ गया। लिहाजा दोनों में जमकर मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में पाकिस्तान सुरक्षा बल का एक जवान मारा गया।

एक सीनियर फौजी अफसर के हवाले से बताया गया है कि दाताखेल इलाक़े में आतंकवादियों ने सुरक्षा बल के जवान जिस गाड़ी से जा रहे थे उसे निशाना बनाया और ग्रेनेड लॉन्चर के साथ साथ असॉल्ट राइफल से हमला कर दिया। जिससे गाड़ी में सवार सभी सातों सैनिक मौके पर ही मारे गए।

Soldier Killed: हालांकि इस मामले में पाकिस्तान की सेना के हवाले से अभी तक कोई ऐसा बयान जारी नहीं हुआ है जो इस घात लगाकर किए गए हमले की पुष्टि कर सके। अलबत्ता पाकिस्तान के सेना के प्रवक्ता ने इशाम इलाक़े में हुई मुठभेड़ की पुष्टि ज़रूर कर दी है।

सैनिक प्रवक्ता ने ये भी बताया कि उस एनकाउंटर में एक 28 साल का पाकिस्तानी फौजी मौके पर मारा गया। पाकिस्तान सेना के हवाले ये भी बताया जा रहा है कि दो रोज पहले भी 11 और 12 अप्रैल की दरम्यानी रात को पाकिस्तानी सैनिक और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ जिसमें एक फौजी अफसर और एक सैनिक की मौत हो गई थी।

    follow google newsfollow whatsapp