Nupur Sharma : नूपुर शर्मा के बचाव में पाकिस्तान के मौलाना ने कह दी ये बड़ी बात, सुन कर चौंक गए लोग

SUPRATIM BANERJEE

16 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

Nupur Sharma controversy बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के बयान पर पाकिस्तान से आया चौंकानेवाला जवाब, मौलाना इंजीनियर अली ने क्यों की नूपुर की हिमायत

CrimeTak
follow google news

nupur sharma controversy : पैगंबर मोहम्मद (profet mohammed) पर की गई टिप्पणी के लिए बेशक पूरी दुनिया में बीजेपी की प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा की आलोचना हो रही हो, पाकिस्तान (pakistan) के एक मौलाना ने इस मामले में नूपुर शर्मा का समर्थन कर हर किसी को चौंका दिया है.

पाकिस्तान के एक मौलाना इंजीनियर मोहम्मद अली ने कहा है कि उस डिबेट (tv debate) में एक मुस्लिम पैनलिस्ट (muslim panalist) ने ही नूपुर शर्मा को भड़काया था. जिसके बाद नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के बारे में अपनी बात कही.

यह भी पढ़ें...

पाकिस्तान के इस मौलाना का कहना है कि इस पूरे मामले का असली गुनहगार वो मुसलमान शख़्स है, जिसने किसी के धर्म के बारे टीवी चैनल पर आकर ऐसी बातें कहीं. टीका टिप्पणी की. मौलाना का कहना था कि पूरे मामले को सिर्फ़ नूपुर शर्मा के बयान के नज़रिए नहीं देखा जा सकता.

इस मामले में ये भी देखने की ज़रूरत है कि उस डिबेट में पैनलिस्ट रहे मुस्लिम शख्स ने पहले क्या बात कही. असल में वो टिप्पणी उसी शख़्स की टिप्पणी के बदले में की गई टिप्पणी है.

मौलाना इंजीनियर मोहम्मद अली ने कहा कि कुरान के मुताबिक किसी भी मज़हब का मज़ाक उड़ाना ठीक नहीं है. चाहे वो धर्म किसी का विरोधी धर्म ही क्यों ना हो. उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस मामले को हवा देने की कोशिश कर रहे हैं. घर में बैठ कर बयानबाज़ी कर रहे हैं और लोगों को सड़कों पर उतरने को उकसा रहे हैं. उन्होंने कहा ये दरअसल सियासत का हिस्सा है, जो सही नहीं है. इंजीनियर मोहम्मद अली पहले भी बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखते रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp