बैंक के 28 करोड़ सहायक मैनेजर ने पत्नी और माँ के खाते मे किए ट्रांसफर, परिवार समेत हुआ फरार

TANSEEM HAIDER

20 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 20 2023 4:45 PM)

Noida Crime: राहुल शर्मा ने बैंक के करीब 28.7 करोड़ रुपये पैसे अपने पत्नी भूमिका शर्मा, मां सीमा सहीत कई अन्य खातों में ट्रांसफर कर दिया, पैसे ट्रांसफर करने के बाद राहुल शर्मा अचानक गायब हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Noida Crime News: नोएडा के नामी बैंक के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। बैंक के ही एक अधिकारी ने बैंक के करीब 28 करोड़ रुपये अपने परिवार के लोगो को ट्रांसफर कर दिए। ये पैसे भेजने के बाद आरोपी बैंक अधिकारी परिवार के साथ फरार हो गया। इस मामले में अब बैंक प्रबंधन ने नोएडा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

 बैंक के 28 करोड़ रुपये घर भेजे

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में स्थित साउथ इंडियन बैंक में राहुल शर्मा सहायक बैंक प्रबंधक पद पर तैनात था। कुछ दिन पहले राहुल शर्मा ने बैंक के करीब 28.7 करोड़ रुपये पैसे अपने पत्नी भूमिका शर्मा, मां सीमा सहीत कई अन्य खातों में ट्रांसफर कर दिया। पैसे ट्रांसफर करने के बाद राहुल शर्मा अचानक गायब हो गया। बैंक प्रबंधन ने जब बैंक के 28.7 करोड़ रुपये के बारे में पता लगाया तो पता चला कि बैंक का पैसा कुछ लोगो के साथ कई प्राइवेट संस्थानों में ट्रांसफर किया गया है।

परिवार समेत फरार

जब बैंक ने गहनता से जांच की तो पता चला कि बैंक के सहायक प्रबंधक राहुल शर्मा ने पैसे अपनी पत्नी माँ सहित कई अकाउंट में ये पैसे ट्रांसफर किये हैं। वहीं पैसे ट्रांसफ़र के बाद राहुल परिवार के साथ गायब है। जिसके बाद धोखाधड़ी की शिकायत साउथ इंडियन बैंक के प्रबंधक रेनिजीत आर नायक ने थाना सेक्टर 24 को लिखित शिकायत दी है। 

    follow google newsfollow whatsapp