मैच के दौरान क्यूरेटर की मौत, आत्महत्या मानने को तैयार नहीं लोग

NATANSH PATEL

08 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

Mysterious death of match curator amid afghanistan new zealand match

CrimeTak
follow google news

DUBAI T20 WORLD CUP CRIME NEWS

अफ़ग़ानिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच हुआ 7 नवंबर का मुक़ाबला ना सिर्फ़ इन दोनों टीमों के लिए बल्कि भारत के लिए भी इतना ही महत्वपूर्ण था. यही वजह थी कि हर भारतीय इस मैच पर अपनी नज़रें टीकाएँ हुए था. बहरहाल न्यूज़ीलैंड के मैच जीतने के साथ ही भारतीय फैंस में मायूसी समा गई. मगर इसके अलावा भारतीय लोगों को आबूधाबी में हुई एक सनसनीख़ेज़ वारदात को मायूसी की वजह दे गई.

यह भी पढ़ें...

दरअसल अफ़ग़ानिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच हुए मैच में पीच बनाने वाले क्यूरेटर मोहन सिंह की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. अफ़ग़ानिस्तान और न्यूज़ीलैंड के मैच में दौरान हुई इस वारदात की ख़बर से सनसनी का माहौल बन गया. वैसे अभी तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ पर कई मीडिया रिपोर्ट में इसे आत्महत्या बताया गया.

अफ़ग़ानिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच हुआ यह मुक़ाबला आबुधाबी के शेख़ ज़ायद स्टेडियम में हुआ था. शेख़ ज़ायद वही स्टेडियम है जहां ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत, पाकिस्तान समेत कई टीमें खेल चुकी है और स्टेडियम के सभी विकेटों को मोहन सिंह ने ही बनाया है.

बता दें कि मोहन मूल रूप से भारत में उत्तराखंड के निवासी थे. न्यूज़ीलैंड-अफगानिस्तान मैच से पहले उन्हें कमरे में मृत पाया गया. बताया जा रहा है कि वे पिछले कुछ समय से डिप्रेशन का सामना कर रहे थे. मगर वहीं उनके करीबी इसे आत्महत्या के तौर पर स्वीकार नहीं कर रहे हैं.

BUREAU REPORT CRIME TAK

    follow google newsfollow whatsapp