महज 250 रुपए के लिए मर्डर ! दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में हुई थी वारदात

CHIRAG GOTHI

14 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

Delhi के हर्ष विहार में ऑटो ड्राइवर की हत्या का मामला सुलझा, महज 250 रुपए के लिए की गयी थी हत्या, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ़्तार कर मामला दर्ज़ किया, ताज़ा crime news today in Hindi पढ़े Crime Tak पर

CrimeTak
follow google news

दिल्ली के हर्ष इलाके में महज 250 रुपए के लिए एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया गया। इस सिलसिले में पुलिस ने आटो चालक सुरेंद्र उर्फ छोटू की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। महेज ढाई सौ रुपये के लिए पांच लोगों ने उसकी हत्या कर दी थी। हत्या में शामिल तीन आरोपित नाबालिग हैं, जिसमें दो युवतियां हैं। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान हर्ष विहार के रहने वाले अजय कुमार व दीपू राजपूत के रूप में हुई है। पुलिस ने इनसे पास से लूटा गया आटो और वारदात में इस्तेमाल हाथ के दो कड़े बरामद किए हैं।

पुलिस के मुताबिक, आठ अक्टूबर को मंडोली औद्योगिक क्षेत्र इलाके में एक शख्स का शव मिला था। चार दिन बाद शव की पहचान लोनी के रहने वाले सुरेंद्र उर्फ छोटू के रूप में हुई। पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक आटो चालक था और किराये पर आटो चलाते थे। उसका आटो भी गायब मिला। नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक के डीसीपी संजय कुमार सैन के मुताबिक, 9 अक्टूबर को आटो उत्तर प्रदेश पुलिस को बुलंदशहर के नरोरा में मिला था। हर्ष विहार पुलिस ने नरोरा पुलिस से संपर्क किया तो पता चला वहां की पुलिस ने आटो के साथ पांच लोग पकड़े गए थे, जिसमें तीन नाबालिग और दो बालिग थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया, उत्तर प्रदेश पुलिस को उन्होंने जो पते बताए थे वह जांच में फर्जी पाए गए। जांच में दिल्ली पुलिस ने आरोपियों के नंबरों को ट्रैक करना शुरू किया और आखिरकार आरोपियों को दोबारा पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें...

आरोपियों ने बताया कि सात अक्टूबर की रात 11.15 बजे उन्होंने शिवानी वाटिका के पास से आटो किया था, जब आटो सुशीला गार्डन पहुंचा तो उन्होंने चालक के साथ लूटपाट शुरू कर दी। चालक के पास से उन्हें ढाई सौ रुपये मिले, लूटपाट का विरोध करने पर आरोपियों ने चालक पर हाथ के कड़े से हमला कर दिया, बाद में गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए।

    follow google newsfollow whatsapp