Mumbai : पीएम मोदी और यूपी CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, दाऊद का 'खास' कामरान खान अरेस्ट

SUNIL MAURYA

21 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 21 2023 1:45 PM)

Threat call bomb PM Modi UP CM Yogi : मुंबई पुलिस को कॉल कर कामरान खान ने दी थी धमकी. पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ा देगा. उसने दाऊद का खास बताया था. अरेस्ट होने पर पता चला कि आदतन फर्जी कॉलर है.

Pm Narendra Modi and CM yogi (File Photo)

Pm Narendra Modi and CM yogi (File Photo)

follow google news

मुंबई से दिव्येश की रिपोर्ट

PM Modi Threat Call : भारत के पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस ने आरोपी कामरान खान को अरेस्ट किया है. इसने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर ये धमकी दी थी. असल में आरोपी कामरान खान ने 20 नवंबर की शाम मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में कॉल किया था. उसने कहा था कि दाऊद इब्राहिम के गुर्गे ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा देगा. ये धमकी भरी कॉल आते ही मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई.  इस धमकी के दौरान आरोपी ने एक अस्पताल में बम विस्फोट करने की धमकी दी थी. उसने कहा था कि वो जेजे अस्पताल को भी बम से उड़ा देगा.

यह भी पढ़ें...
Pm Narendra Modi and CM yogi (File Photo)

पुलिस की जांच में कॉल करने वाले की लोकेशन मुंबई के चुनभट्टी इलाक़े में मिली. जिसके बाद तुरंत एक पुलिस टीम वहां पहुंची. जहां से आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया. युवक के ख़िलाफ़ मुंबई की आज़ाद मैदान पुलिस ने IPC की धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी का नाम कामरान खान है. वो पहले भी ऐसे कई बार फर्जी कॉल कर चुका है. आरोपी आदतन फर्जी कॉल करता रहा है. इसके पहले भी उसे कई बार इस तरह के फर्जी काल करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. लेकिन इस बार PM और CM सहित अस्प्ताल को उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp